छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Video Viral : KKR के खिलाड़ी ने मचाई तोड़-फोड़! मैदान पर लगा कैमरा तोड़ा और फिर

 Video Viral : KKR के खिलाड़ी ने मचाई तोड़-फोड़! मैदान पर लगा कैमरा तोड़ा और फिर
Share

IPL 2021 में 3 अक्टूबर को एक मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया. KKR की इस जीत के नायक उसके सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) बने, जिन्होंने 51 गेंदों पर 57 रन की पारी खेल एक छोर संभाले रखा. इसी मैच में KKR की बल्लेबाजी के दौरान मैदान पर तोड़ फोड़ भी मचती दिखी. ये तोड़ फोड़ करने वाला कोई और नहीं बल्कि KKR का खिलाड़ी ही था. KKR के बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) ने इसे अपने बल्ले से अंजाम दिया था.

ये कब, क्यों और कैसे हुआ अब जरा वो समझिए. सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि ये मामला उतना संगीन नहीं जितना आप समझ रहे हैं. ये जो कुछ भी हुआ वो नीतीश राणा के बल्ले से निकले शॉट के चलते हुआ है. दरअसल, हुआ ये कि KKR की इनिंग के 18वें ओवर में जब गेंदबाज जेसन होल्डर ने चौथी गेंद डाली तो इस पर नीतीश राणा ने बाउंड्री जड़ दिया. इस बाउंड्री को रोकने के लिए राशिद बड़ी तेजी के साथ उसकी ओर झपटे लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. नतीजा ये हुआ कि गेंद बाउंड्री लाइन के ठीक बाहर मैदान पर लगे कैमरे के लेंस पर जाकर लग गई. गेंद लगने से वो लेंस चकनाचूर हो गई.

कैमरे की लेंस टूटने के बाद राणा का विकेट भी गिरा
ओवर की चौथी गेंद पर चौके के साथ नीतीश राणा ने मैदान पर लगे कैमरे की लेंस तो तोड़ी ही. लेकिन एक गेंद बाद ही उनका विकेट भी चटक गया. वो 33 गेंदों पर 25 रन बनाकर होल्डर का शिकार बने. हालांकि लक्ष्य इतना बड़ा था नहीं लिहाजा कोलकाता ने ये मैच आसानी से जीत लिया.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से जीता मैच
मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 115 रन बनाए थे. जवाब में 116 रन के मिले लक्ष्य को KKR ने 2 गेंद पहले ही हासिल कर लिया. दिनेश कार्तिक के बल्ले से निकले चौके के साथ कोलकाता ने अपनी जीत का स्वाद चखा.

Share

Leave a Reply