छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO : बॉयफ्रेंड को लेकर टेंशन में हैं आम्रपाली दुबे

VIDEO : बॉयफ्रेंड को लेकर टेंशन में हैं आम्रपाली दुबे
Share

भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को सिनेमा जगत में यूट्यूब क्वीन कहा जाता है. वो अपने डांस, एक्सप्रेशन्स और अदायगी से लाखों दिलों की धड़कन पर राज करती हैं. वो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ अपने सभी अपडेट्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉयफ्रेंड को लेकर चिंता जता रही हैं और वीडियो में खूब गालियां दे रही हैं.

 

आम्रपाली को बॉयफ्रेंड पर नहीं है भरोसा

आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर अपना जो वीडियो शेयर किया है. दरअसल वो एक रील वीडियो है. जिसमें एक्ट्रेस लिपसिंक कर रही हैं. वीडियो में वो कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि ‘हमको अपने पति को लेकर उतना नहीं सोचते हैं. उतना भरोसा है उन पर, लेकिन हमको अपने बॉयफ्रेंड से डर लगता है. वह भरोसे के लायक नहीं है.’ वीडियो के अंत में तो वो बॉयफ्रेंड को जमकर गालियां भी सुनाती हैं. उनके वीडियो को देखने के बाद फैंस से लेकर भोजपुरी के कई स्टार्स तक ने जमकर कमेंट्स किए हैं.

लोगों ने किए यहाँ कमेंट्स

आम्रपाली ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘छुछुंदर की प्रेम कहानी.’ एक्ट्रेस के वीडियो और कैप्शन पर प्रवेश लाल यादव ने रिएक्ट करते हुए रोने वाली इमोजी शेयर की है. वहीं, कनक पांडे का शॉकिंग रिएक्शन देखने के लिए मिला है. उन्होंने लिखा, ‘ओह… गॉड’. दिनेश लाल यादव निरहुआ ने लिखा, ‘सही है…’. अब अगर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक यूजर ने लिखा, ‘लल्लन टॉप वीडियो.’ दूसरे ने लिखा, ‘बॉयफ्रेंड का नाम तो बता दो मैडम जी पति तो आपको सब जानते हैं कि निरहुआ है बॉयफ्रेंड तो बता दो कौन है’. इसके अलावा कुछ ने उनके वीडियो सुपर भी बताया है. इनके वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


निरहुआ – आम्रपाली की है हिट जोड़ी
आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इनकी रील कैमिस्ट्री को फैंस तो पसंद करते ही हैं और रियल में भी लोगों को ये साथ में खूब भाते हैं. दोनों ने साथ में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने भी ‘निरहुआ हिंदु्स्तानी’ से 2014 में अपने भोजपुरिया करियर की शुरुआत की थी. इसमें उनके साथ निरहुआ ने ही लीड रोल प्ले किया था. इन्हें एक साथ फिल्म ‘रोमियो राजा’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की दोनों किस्तें,’बेटा’, ‘राम लखन’ और ‘सिपाही’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं.

 


Share

Leave a Reply