छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO: भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने गर्लफ्रेंड मिताली से की सगाई, शादी को लेकर भी अपडेट आया..........

VIDEO: भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने गर्लफ्रेंड मिताली से की सगाई, शादी को लेकर भी अपडेट आया..........
Share

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली. दोनों की सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सगाई का कार्यक्रम बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुआ और इस कार्यक्रम में परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए. खिलाड़ी के एक करीबी ने खुलासा किया है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद शादी करेंगे.

फिलहाल, शार्दुल को वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत बीसीसीआई ने आराम दिया है. शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए अब तक 4 टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 खेले हैं. 30 साल के इस गेंदबाज ने हाल के दिनों में लोअर ऑर्डर में अपनी बल्लेबाजी से भी सबको प्रभावित किया है.


खासकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में अर्धशतक जड़कर उन्होंने एक बल्लेबाज के तौर पर भी अपनी पहचान मजबूत की है. शार्दुल हाल ही में खत्म हुई टी20 वर्ल्ड की भारतीय टीम में शामिल थे. हालांकि, टूर्नामेंट में उन्हें 2 मैच खेलने का ही मौका मिला था. इसमें वो एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. शार्दुल ने चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2021 का चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने टीम के लिए टूर्नामेंट में सबसे अधिक 16 मैच में 21 विकेट लिए थे.


हालांकि, आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें रिटेन करेगी या नहीं, इसका खुलासा नहीं हुआ है. अगर सीएसके उन्हें अपने साथ नहीं जोड़े रखती है तो इस ऑलराउंडर को नीलामी में बड़ी कीमत मिल सकती है.

 


Share

Leave a Reply