छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO: नोरा फतेही का ग्लैमरस जिम लुक सोशल मीडिया में हो रहा वायरल, यहाँ देखे

VIDEO: नोरा फतेही का ग्लैमरस जिम लुक सोशल मीडिया में हो रहा वायरल, यहाँ देखे
Share

नई दिल्ली. बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में शुमार नोरा फतेही अपने डांस के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं. नोरा की खूबसूरती और उनके डांस के करोड़ों दीवाने तो हैं ही, लेकिन उनकी फिटनेस के भी दीवाने कम नहीं हैं. नोरा ने जिस तरह से खुद को मेंटेन कर रखा है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. नोरा सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर कर लोगों को फिटनेस के प्रति इंस्पायर करती रहती हैं. इसी क्रम में जिम से एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं.


इस वीडियो को वूंपला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. हालांकि इस वीडियो में नोरा वर्कआउट करती तो नहीं दिख रहीं, लेकिन जिम में उनका यह ग्लैमर देखने के बाद लोग उन पर अपना दिल हार रहे हैं. इस वीडियो में नोरा जिस तरह से अपनी परफेक्ट बॉडी फलॉन्ट कर रही हैं, वह देखने लायक है. नोरा का स्टाइलिश जिम आउटफिट भी लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. महज कुछ देर पहले सामने आए इस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं.


एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जो इस जिम में जाता होगा उसका सारा पैसा वसूल हो जाता है'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘लव यू नोरा'. लोग एक्ट्रेस की वीडियो पर ‘हॉट' और ‘गॉर्जियस' जैसे कमेंट्स के अलावा दिल और फायर वाले इमोजी के जरिए भी अपना प्यार लुटा रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में नोरा फतेही को ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में देखा गया है.

 


Share

Leave a Reply