छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO: मलाइका की चाल-चलन को देख लोग हुए हैरान, यहाँ देखे विडियो

VIDEO: मलाइका की चाल-चलन को देख लोग हुए हैरान, यहाँ देखे विडियो
Share

नई दिल्ली. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मे शुमार हैं, मलाइका फिल्मों से दूर होते हुए भी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं और जिनकी पोस्ट को देखना भी लोग खूब पसंद करते हैं. मलाइका से जुड़ा कोई भी पोस्ट क्यों न हो, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. हालांकि कई बार लोग उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल भी कर देते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, जब अभिनेत्री अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं.

मलाइका अरोड़ा के लुक का फैन्स ने उड़ाया मजाक
मलाइका का अहमदाबाद एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका रिप्ड जींस, शॉर्ट टॉप और उसके ऊपर लॉन्ग रेड जैकेट में दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री के इस लुक ने जहां लोगों को इम्प्रेस किया है, वहीं कुछ लोग उनकी ड्रेसिंग स्टाइल का मजाक उड़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं. खासकर लोग उनके जींस का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “लगता है ये ऑटो से लटककर आई है, जिस वजह से इसकी जींस फट गई है”.


मलाइका की चाल ने भी लोगों को किया हैरान
मलाइका अरोड़ा के लुक के अलावा लोग उनकी चाल देखने के बाद भी काफी हैरान हैं. इस वीडियो में लोगों को उनकी चाल भी काफी अजीब लग रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “ये ऐसे क्यों चल रही है”. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखती हैं, “मलाइका तो बहुत ग्रेसफुली चलती है, इसे क्या हुआ?”. इस तरह से उनकी इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

 

 


Share

Leave a Reply