छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम विदाई के दौरान पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं संभावना सेठ, यहाँ देखे विडियो

VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम विदाई के दौरान पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं संभावना सेठ, यहाँ देखे विडियो
Share

नई दिल्ली. सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. उन्हें आखिरी विदाई देते समय फैन्स के साथ-साथ सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. सिद्धार्थ को आखिरी बार देखने हर वो कलाकार मौजूद था, जिसने सिद्धार्थ के साथ काम किया है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संभावना सेठ कुछ पुलिसकर्मियों से उलझती नजर आ रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों ने उनके पति अविनाश को थप्पड़ मारा है. संभावना सेठ का यह वीडियो जब से वायरल हुआ है तब से ही फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं देने में लगे हुए हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि संभावना सेठ और उनके पति अविनाश मौके पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों से बहसबाजी करते दिख रहे हैं. साथ ही वीडियो में ये भी सुनाई दे रहा है कि संभावना कह रही हैं कि पुलिस ने उनके पति अविनाश को थप्पड़ मारा है. वहीं पुलिस वाले कहते दिख रहे हैं कि मारा नहीं है. संभावना सेठ और पुलिसकर्मियों का यह वीडियो फिलहाल सुर्खियों में है.

ता दें कि बिग बॉस 2 में जबरदस्त हंगामा मचाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ इन दिनों फेमस यूट्यूबर बन चुकी हैं. संभावना के वीडियो को खूब व्यू मिलते हैं और उनके 10 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स भी हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी स्पेशल सॉन्ग किया हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रयिता तब मिली जब उन्होंने 2008 में टीवी के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' में धमाकेदार एन्ट्री मारी. हालांकि, संभावना शो की विनर तो नहीं बन पाईं, लेकिन फैन्स को शो में उनकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई. संभावना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'पागलपन' फिल्म से की थी. जिसके बाद उन्होंने अब्बास मस्तान की '36 चाइना टाउन' में स्पेशल सॉन्ग भी किया.
 


Share

Leave a Reply