छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO : इस स्टार कपल की नई करतूतू देख लोग भर-भर कर देने लगे गाली

VIDEO : इस स्टार कपल की नई करतूतू देख लोग भर-भर कर देने लगे गाली
Share

नई दिल्ली : हाल ही में एक स्टार कपल भी एयरपोर्ट पर दिखा, लेकिन कैमरे के सामने ही वो कपल ऐसी हरकत करने लगा कि लोग उन्हें भर-भर कर गाली देने लगे। यह वीडियो तेजी से सोंसल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ नजर आईं। पराग शेफाली को एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे, लेकिन वीडियो को देखकर लग रहा है कि वो उन्हें जाने ही नहीं देना चाहते थे। दोनों कैमरे के सामने ही एक-दूसरे को किस करने लगे और बार-बार करने लगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा।

इस गाने से मिली थी पॉपुलैरिटी
शेफाली साल 2002 में ‘कांटा गाने से रातोंरात लाइमलाइट में आ गई थीं। लेकिन फिर वह एकदम से गायब हो गईं। हाल ही में शेफाली जरीवाला ने अपने जिंदगी के उस राज के बारे में बताया जिसके बारे में किसी को भी नहीं पता था। शेफाली ने कहा, ‘मुझे 15 साल की उम्र से मिर्गी के दौरे पड़ने लगे थे। उस वक्त मेरे ऊपर पढ़ाई में अच्छा करने का प्रेशर था। तनाव और चिंता के कारण मेरे साथ ऐसा हुआ। मुझे कई बार क्लासरूम, बैकस्टेज और कभी-कभी सड़क पर भी दौरे पड़ जाते थे।


शेफाली ने अपनी इस गंभीर बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘कांटा लगा के बाद मैंने इसलिए लंबे वक्त तक काम नहीं किया क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि अगला दौरा कब पड़ जाए। ऐसा मेरे साथ 15 साल चला.’ शेफाली ने कहा कि ‘मुझे 9 साल हो चुके हैं लेकिन दौरे नहीं पड़े। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं पैनिक अटैक, डिप्रेशन से एक मजबूत सपोर्ट मिलने के कारण बाहर आ चुकी हूं।

 


Share

Leave a Reply