छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO: स्पाइडर-मैन: नो वे होम का ट्रेलर रिलीज हुआ, यहाँ देखे

VIDEO: स्पाइडर-मैन: नो वे होम का ट्रेलर रिलीज हुआ, यहाँ देखे
Share

नई दिल्ली. मार्वेल फैन्स के लिए खुशखबरी है, स्पाइडर-मैन: नो वे होम (Spider-Man: No Way Home Trailer) का आज ट्रेलर रिलीज हो चूका है. हालांकि फिल्म का ट्रेलर एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. लेकिन अब इसका ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में स्पाइडर-मैन के अलावा डॉक्टर स्ट्रेंज (Doctor Strange) भी नजर आ रहे हैं. इस तरह स्पाइडर-मैन (Spider-Man) इस बार मुश्किल में फंसता नजर आ रहा है और उसके सारे फैन्स अब दुश्मन में तब्दील हो गए हैं और वह इस चक्रव्यूह से निकलना चाहता है.

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का ट्रेलर रिलीज
स्पाइडर-मैन: नो वे होम (Spider-Man: No Way Home Trailer) की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (Spider-Man: Far From Home) खत्म हुई थी. पीटर पार्कर को दुनिया पहचान चुकी है और उस पर मिस्टीरियो के कत्ल का आरोप है और इसका वीडियो भी वा.रल हो चुका है. इस तरह पीटर पार्कर (Peter Parker) चाहता है कि डॉक्टर स्ट्रेंज दुनिया के दिमाग से अपने जादू से यह बात निकाल दे कि पीटर पार्कर कौन है. इस तरह फिल्म में नया मोड़ देखने को मिलेगा और मल्टीवर्स भी.

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' में दिखेंगे यह सितारे
स्पाइडर-मैन: नो वे होम (Spider-Man: No Way Home) में टॉप हॉलैंड एक बार फिर स्पाइडर-मैन के किरदार में नजर आएंगे जबकि उनकी गर्लफ्रेंड के किरादर में जेंदाया नजर आएंगी. इसके अलावा डॉक्टर स्ट्रेंज के रोल में बेनेडिक्टर कम्बरबैच भी नजर आएंगे. इस तरह इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और फैन्स का जबरदस्त प्यार भी.

 

 


Share

Leave a Reply