छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO: एक्ट्रेस को सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा, अचानक हवा में उड़ी ड्रेस

VIDEO: एक्ट्रेस को सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा, अचानक हवा में उड़ी ड्रेस
Share

नई दिल्ली: फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को काफी बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. एक्ट्रेस को आए दिन छोटे कपड़ों में देखा जाता है. लेकिन इसी वजह से वो कई बार ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं. एक बार तो उन्होंने इतनी छोटी ड्रेस पहन ली कि वो हवा में उड़ गई लेकिन ऐन मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी लाज बचा ली.


जाह्नवी की उड़ी ड्रेस
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के स्टाइल और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है. उनके फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सामने आए वीडियो में वो कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जाती नजर आ रही थीं. इस दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया. एक्ट्रेस जल्दी में निकल रही होती हैं कि तभी हवा का एक झोंका आता है और उनकी ड्रेस उड़ जाती है. ऐसे में एक्ट्रेस हड़बड़ाकर जैसे-तैसे खुद को संभालती हैं.


लोगों ने किया ट्रोल
जाह्नवी कपूर का ये वीडियो देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे थे. एक शख्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो.' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'मजा आते-आते रह गया.' वहीं कई लोगों ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं. जाह्नवी इस वीडियो में फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. बता दें, इससे पहले भी जाह्नवी ऊप्स मोमेट का शिकार हो चुकी हैं. जाह्नवी की तरह और भी कई एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. इस वीडियो को एक बॉलीवुड फेन पेज पर शेयर किया गया है.


जाह्नवी की आने वाली फिल्में
एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'धड़क' के जरिए की थी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था. इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'दोस्ताना-2', 'गुड लक जैरी' और 'मिली' जैसी फिल्में शुमार हैं.

 


Share

Leave a Reply