छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO: इस छोटी सी बच्ची ने कियारा आडवाणी की हूबहू यूं उतारी नकल, यहाँ देखे विडियो

VIDEO: इस छोटी सी बच्ची ने कियारा आडवाणी की हूबहू यूं उतारी नकल, यहाँ देखे विडियो
Share

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ नया विडियो वायरल होते रहते है हाल ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'शेरशाह' फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म ने अमेजन प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म का भी रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. फिल्म कियारा आडवाणी के लुक और एक्टिंग की खूब सराहना हुई. एक्ट्रेस का सिंपल लुक वैसे भी लोगों को खूब पसंद आता है. फिल्म 'कबीर सिंह' में भी उनका सिंपल लुक देखने को मिला था और अब 'शेरशाह' में भी. कियारा के लुक के दीवान सिर्फ बड़े लोग ही नहीं बल्कि बच्चे भी है. एक छोटी सी बच्ची के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो उन्हें कॉपी करती दिख रही है.


कियारा आडवाणी की इस नन्ही फैन का नाम कियारा खन्ना है. वो वीडियो में कियारा आडवाणी द्वारा निभाए गए किरदार की नकल उतारती दिख रही है. इतना ही नहीं बच्ची ने एक्ट्रेस का लुक भी पूरी तरह से कॉपी किया हुआ है. सोशल मीडिया पर जब से ये वीडियो हुए हैं सभी लोग बच्ची के क्यूटनेस की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं. बता दें कि हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार राम चरण संग उनकी जोड़ी जमेगी. इस फिल्म को अभी कोई नाम नहीं दिया गया है और इसे 'आरसी 15' कहा जा रहा है.


कियारा आडवाणी आखिरी बार 'शेरशाह' के अलावा 'इंदु की जवानी' और 'लक्ष्मी' जैसी फिल्म में नजर आई हैं. जूदा समय में कियारा की कई फिल्में पाइपलाइन में है. वो 'भूल भूलैया 2', 'जुग जुग जियो' और 'मिस्टर लेले' में नजर आएंगी. कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में 7 साल का सफर भी पूरा कर लिया है. उन्होंने 13 जून 2014 में 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद कबीर सिंह, लस्ट स्टोरीज, धोनी समेत कई फिल्मों में कियारा अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

 


Share

Leave a Reply