छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान कानपुर‍िया स्‍टाइल में गुटखा खाने वाले शख्‍स का वीडियो वायरल

VIDEO: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान कानपुर‍िया स्‍टाइल में गुटखा खाने वाले शख्‍स का वीडियो वायरल
Share

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. पहले दिन स्टेडियम में मैच देखना आया एक भारतीय क्रिकेट फैन खिलाड़ियों से ज्यादा चर्चा में रहा. यह फैन उस वक्तभ चर्चा में आ गया जब उसकी तस्वीचर लाइव मैच के दौरान टीवी पर दिखाई गई. कुछ ही मिनटों में गुटखा खाते शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी मजे लिए हैं. इसके अलावा ट्विटर पर कई नामचीन हस्तियों ने भी गुटखा खाते शख्स की तस्वीर शेयर की है.

वायरल वीडियो में ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच देखने आया एक शख्स फोन पर बात करते दिख रहा है. उसके साथ एक महिला भी हैं. दोनों टीवी पर अपना चेहरा देखकर हाथ भी हिलाते हैं. उसके चेहरे की भाव-भंगिमा ही कुछ ऐसी है कि सोशल मीडिया पर लोग उसका मीम बनाते नहीं थक रहे हैं. भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेकबाज वसीम जाफर भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंंने इस व्यनक्ति की तस्वीर के साथ मजेदार मीम शेयर किया.

बैठकर गुटखा खाकर मैच का मजा ले रहे युवक को अब कानपुर पुलिस भी तलाश रही है. पुलिस ने शहर वासियों से भी अपील की है कि यदि इस युवक की शिनाख्त हो जाए तो सूचित करें.


श्रेयस अय्यर के पदार्पण टेस्ट में शतक की मदद से भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को लंच तक आठ विकेट पर 339 रन बनाये. श्रेयस 105 रन बनाकर आउट हुए और अपने पहले टेस्ट में शतक बनाने वाले वह 16वें भारतीय बल्लेबाज बन गए. रवींद्र जडेजा ने 50 रन बनाये थे. न्यूजीलैंड के लिये काइल जेमिसन ने तीन और टिम साउदी ने पांच विकेट लिये.

 


Share

Leave a Reply