छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIDEO: साउथ की फेमस एक्ट्रेस श्रिया सरन का अपने विदेशी पति के साथ KISS विडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, यहाँ देखे

VIDEO: साउथ की फेमस एक्ट्रेस श्रिया सरन का अपने विदेशी पति के साथ KISS विडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, यहाँ देखे
Share

नई दिल्ली. 'शिवाजी: द बॉस' फेम साउथ की मशहूर अभिनेत्री श्रिया सरन बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. श्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो साझा करते हुए देखी जाती हैं. श्रिया सरन का एक लेटेस्ट वीडियो उनके पति के साथ खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वीडियो को विरल भयानी के पेज से शेयर किया गया है, जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रिया सरन अपने विदेशी पति के साथ पैपराजी के सामने खड़े होकर पोज दे रही हैं, तभी अचानक उनके पति उन्हें किस करने लगते हैं. कैमरे के सामने ही दोनों रोमांटिक हो जाते हैं और उनका ये मोमेंट कैमरे में कैप्चर हो जाता है. बता दें, यह वीडियो आज की है, जब श्रिया अपने पति के साथ बांद्रा के एक कैफे के बाहर नजर आई थीं. श्रिया का यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर कमेंट करना भी शुरू कर दिया है.

11 सितंबर, 1982 को देहरादून में जन्मी श्रिया सरन का बचपन हरिद्वार में बीता है. श्रिया तेलुगू के साथ-साथ तमिल सिनेमा में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना चुकी हैं. साल 2007 में रजनीकांत की फिल्म 'शिवाजी: द बॉस' से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी. साउथ के साथ श्रिया बॉलीवुड में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं. उन्हें 'आवारापन' और 'दृश्यम' जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय करते हुए देखा जा चुका है.
 


Share

Leave a Reply