छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

विराट कोहली ने अपने नाम की एक बड़ी उपलब्धि दर्ज: इस तरह बने दुनिया के पहले क्रिकेटर

विराट कोहली ने अपने नाम की एक बड़ी उपलब्धि दर्ज: इस तरह बने दुनिया के पहले क्रिकेटर
Share

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने नाम एक बड़ी उपलब्धि दर्ज कर ली है। विराट के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 100 मिलियन (10 करोड़) पहुंच गई है। इस जादुई आंकड़े पर पहुंचने वाले कोहली दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं।


मॉर्डन क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाजों में शुमार कोहली 100 मिलियन क्लब में पहुंचने वाले खेल की दुनिया के चौथे और ओवरऑल 23वें सेलिब्रेटी बन गए हैं।

इससे पहले जो खिलाड़ी इस क्लब में शामिल हैं वह फुटबॉल की दुनिया से हैं। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले जबकि अर्जेंटीना के लियोनल मेसी , दूसरे वहीं ब्राजील के नेमार तीसरे नंबर पर हैं। इस खास उपलब्धि को हासिल करने पर आईसीसी ने भी विराट को बधाई दी है।

कोहली ने प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा-
कोहली ने इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ दिया है। प्रियंका (60 मिलियन) फॉलोअर्स के साथ दूसरी और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर 58* मिलियन फॉलोअर्स की साथी तीसरी भारतीय हैं।

सबसे आगे रोनाल्डो-
दुनिया में फिलहाल सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स रखने वाली हस्ती की बात करें तो इस फेहरिस्त में फुटबॉल के जानेमाने स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (पुर्तगाल) 266 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सबसे आगे हैं।

चौथा टेस्ट 4 मार्च से-
कोहली इस समय इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है। टीम इंडिया यदि इस टेस्ट को ड्रॉ या जीत लेती है तो वह आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी।

Share

Leave a Reply