छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इंतजार खत्म : अक्षय ने किया बच्चन पांडे की रिलीज डेट का ऐलान , इस तारीख को होगी फिल्म रिलीज

इंतजार खत्म : अक्षय ने किया बच्चन पांडे की रिलीज डेट का ऐलान , इस तारीख को होगी फिल्म रिलीज
Share

नई दिल्ली : अभिनेता अक्षय कुमार की कई फिल्में लाइन में लगी हैं। जिस फिल्म को लेकर दर्शकों की निगाहें सबसे अधिक टिकी हैं, उसका नाम है बच्चन पांडे। फिल्म से अक्षय के लुक को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। तभी से फैंस के साथ-साथ फिल्म समीक्षक इसकी रिलीज डेट की राह देख रहे थे। अब अक्षय ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म इस साल होली के मौके पर 18 मार्च को आएगी।

अक्षय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा इस होली को आ रही है। साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस अभिनेता ने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है। इसमें अक्षय काले रंग का चश्मा, पगड़ी और बंदूक थामे हुए नजर आए हैं। उनका लुक वाकई में कमाल का लग रहा है।

फिल्म को साजिद प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशन की कमान फरहाद सामजी ने संभाली है। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि यह फिल्म चार मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। कोरोना वायरस की महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। बच्चन पांडे में जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी, संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी भी दिखेंगे।
हाउसफुल 4 के बाद अक्षय और कृति सैनन दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को फिर देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं।

रिपोर्ट की मानें तो अक्षय इस फिल्म में उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे के रोल में नजर आएंगे। वह फिल्म में अवधी टच वाली हिन्दी बोलते हुए दिखेंगे। इसके लिए वह ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। वहीं, कृति एक पत्रकार की भूमिका में अपने अभिनय का जौहर दिखाएंगी।
बच्चन पांडे का करण मल्होत्रा की फिल्म शमशेरा से क्लैश होगा। शमशेरा भी 18 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यशराज बैनर के साथ रणबीर की यह तीसरी फिल्म है। भूल भुलैया 2 से भी बच्चन पांडे को टक्कर मिलने वाली है। फिल्म 25 मार्च को दर्शकों के बीच आने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। अनीस बाज्मी ने फिल्म का निर्देशन किया है। अक्षय फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका में हैं। उन्हें फिल्म राम सेतु में जैकलीन फर्नांडिस व नुसरत भरूचा के साथ देखा जाएगा। वह फिल्म रक्षाबंधन में भी दिखने वाले हैं। फिल्म ओह माय गॉड 2 भी अक्षय के खाते से जुड़ी है। वह बेल बॉटम के निर्माता जैकी भागनानी की दूसरी फिल्म सिंड्रेला का भी हिस्सा हैं। वह जल्द ही प्रियदर्शन की एक फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।
 


Share

Leave a Reply