छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

GST प्रावधानों के खिलाफ कैट के 26 फरवरी के भारत व्यापार बंद पर युद्ध स्तर की तैयारियाँ शुरू

GST प्रावधानों के खिलाफ कैट के 26 फरवरी के भारत व्यापार बंद पर युद्ध स्तर की तैयारियाँ शुरू
Share

रायपुर, कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी, कार्यकारी अध्यक्ष मंगेलाल मालू, विक्रम सिंहदेव, महामंत्री जितेंद्र दोषी, कार्यकारी महामंत्री परमानंद जैन, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने बताया कि कैट द्वारा आगामी 26 फरवरी को GST कर प्रणाली के विकृत स्वरूप के खिलाफ आयोजित होने वाले भारत व्यापार बंद को पूर्ण रूप से सफल बनाने के लिए देश भर के 40 हजार से ज्यादा व्यापारिक संगठनों ने पूरी तरह से कमर कस ली है और इस सिलसिले में कैट के राष्ट्रीय नेताओं में विभिन्न राज्यों में तूफानी दौरों का कार्यक्रम बन गया है।

कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि कैट द्वारा आज एक वक्तव्य में कहा गया है कि कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी. सी. भरतिया को उत्तर प्रदेश और दिल्ली की जिम्मेदारी दी गई हैं। वहीं कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, अंडमान एवं निकोबार , राजस्थान में भारत बंद को सुनिशचित करेंगे । कैट के चेयरमेन महेन्द्र शाह और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष घनश्याम भाटी दक्षिण भारत के छह राज्यों में भारत बंद को सफल बनाने के लिए जुटेंगे वहीं कैट के राष्ट्रीय वाइस चेयरमैन बृजमोहन अग्रवाल (उड़ीसा), झारखंड, बिहार एवं छत्तीसगढ़ में बंद की गतिविधियों को तेज करेंगे ।

कैट के राष्ट्रीय मंत्री सुमित अग्रवाल पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ में बंद को सफल बनाएँगे। वहीं कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धैर्यशील पाटिल उत्तराखंड एवं हिमाचल प्रदेश को देखेंगे। वहीं कैट के अन्य राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीरज आनंद जम्मू, कश्मीर, ले एवं लद्दाख में भारत बंद को सफल बनाएँगे । यह सभी नेता आगामी 14 फरवरी से 23 फरवरी तक देश भर के सभी राज्यों का तूफानी दौरा करेंगे और जीएसटी में बेतुके प्रावधानों पर जनमत जाग्रत कर भारत व्यापार बंद को सफल बनाएँगे।

श्री पारवानी ने कहा कि इस भारत व्यापार बंद को सफल बनाने के लिए कैट ने टैक्स प्रैक्टिशनरों, चार्टर्ड एकाउंटेंट्स, कर सलाहाकार, कंपनी सेक्रेटरी, लघु उद्योग, पेट्रोल पम्प ,डायरेक्ट सेलिंग, महिला संगठनों, उपभोक्ताओं, हॉकर्स, फिल्म उद्योग, फूड प्रोसेसिंग, मोबाइल उद्योग, विभिन्न सेवा प्रदाताओं, ऑनलाइन विक्रेता एवं अर्थव्यवस्था तथा व्यापार से जुड़े सभी राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय संगठनों को भी इस बंद में शामिल होने हेतु संपर्क करने का अभियान तेज किया है जिसकी अगुवाई कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल कर रहे हैं ।
 


Share

Leave a Reply