छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

हम इस बार कुछ विशेष करके लौटेंगे : विराट

हम इस बार कुछ विशेष करके लौटेंगे : विराट
Share

नई दिल्ली : विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने गुरुवार की सुबह मुंबई से जोहान्सबर्ग के लिए उड़ान भरी। बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी गई। तस्वीरों में सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

विराट के नेतृत्व में टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में आठवीं सीरीज खेलेगी और यहां जीत के सूखे को खत्म करना चाहेगी। विराट ने भी दौरे पर रवाना होने से पहले हुंकार भरी है और कहा है कि हम इस बार कुछ विशेष करके लौटेंगे।

दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे के बीच भारतीय टीम वहां कड़े क्वारंटीन नियमों और पाबंदियों से गुजरेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार टीम सिर्फ एक दिन पृथकवास में गुजार सकती है। इस दौरा सभी तीन बार जांच होगी और इसके बाद ही खिलाड़ी और स्टाफ बायो सिक्योर वातावरण में जाएंगे।

गौरतलब है कि भारतीय टीम 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। यहां सेंचूरियन में दोनों टीमों के बीच पहला मैच खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा टेस्ट क्रमशः जोहान्सबर्ग और केप टाउन में तीन से 11 जनवरी के बीच खेला जायेगा।

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा, `दक्षिण अफ्रीका ऐसी जगह है जहां हमने अभी तक एक भी सीरीज नहीं जीती है। इसलिए हम ऐसा करने के लिए प्रेरणा से भरे हुए हैं।

हमारी मानसिकता हमेशा यही है कि हम जिस भी देश में खेलने जाएं, वहां जाकर सीरीज जीतें। हम अब एक टेस्ट यहां और एक टेस्ट वहां जीतने के बारे में नहीं सोचते। हम बतौर टीम अपना सर्वश्रेष्ठ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि हम इसमें योगदान करना जारी रखें।
 


Share

Leave a Reply