छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

केंद्र की कटौती को नाकाफी बताने वाले आज खुद की कटौती पर क्या कहेंगे : बृजमोहन

केंद्र की कटौती को नाकाफी बताने वाले आज खुद की कटौती पर क्या कहेंगे : बृजमोहन
Share

रायपुर । भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा डीजल पेट्रोल की कीमतों में भारी कमी को ऊंट के मुंह में जीरा बताते हुए कहा की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली सरकार का जनता के प्रति कितनी सदभावना है आज परीलक्षित हो गया है। यह सरकार जनता को लूटने वाली सरकार है, राहत की तो इससे उम्मीद ही नही की जा सकती।
श्री अग्रवाल ने कहा कि देश में अपनी जनता को सबसे ज्यादा राहत देंगे कहने वाली इस सरकार ने राहत की बात तो दूर, जनता से ऐसा धोखा किया है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। जब मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले टैक्स को कम कर डीजल में ₹10 प्रति लीटर की राहत व पेट्रोल में ₹5 प्रति लीटर राहत दी थी, तब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व कांग्रेस पार्टी में पूरी दुनिया को सर पर उठा रखा था। और राहत को नाकाफी बता रहे थे। कांग्रेस के नेता बयान दे रहे थे कि छत्तीसगढ़ सरकार जनता को डीजल-पेट्रोल के दामो में केंद्र सरकार से भी बड़ी राहत देगी।
भूपेश सरकार की नियत शुरू से ही जनता को राहत देने की नहीं थी, इसीलिए कभी वित्त विभाग, कभी पड़ोसी राज्यो की दरों का आकलन का बहाना कर पूरे महीने जनता को लूटते रही और आज जब कैबिनेट में निर्णय लिया कि पेट्रोल की दरों में 78 पैसे की कमी व डीजल की दरों में 1 रुपया 44 पैसे की लगभग कमी की जाएगी तभी यह स्पष्ट हो गया है कि इस सरकार की नियत जनता को राहत पहुंचाने की कभी नहीं रही है।
खुद भारी टैक्स वसूल कर दुनिया को ज्ञान देना किसी से सीखे तो छत्तीसगढ़ सरकार इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। 10 रुपए व 5 रुपए की छूट को नाकाफी बताने वाले अब खुद लगभग 78 पैसे की छूट पर क्या कहेंगे?
 


Share

Leave a Reply