छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जब सलमान खान के कंधे पर कटरीना ने रखा सिर, प्यार से वह भी देते रहे थपकी

जब सलमान खान के कंधे पर कटरीना ने रखा सिर, प्यार से वह भी देते रहे थपकी
Share

सलमान खान और कटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब नजर आ रहा है, जिसमें कैट थोड़ी परेशान और थकी नजर आ रही हैं और ऐक्टर के कंधे पर अपना सिर रखा है। भले ही यह वीडियो पुराना हो, लेकिन अब भी फैन्स को यह जोड़ी काफी क्यूट लग रही है।
हालांकि इस वीडियो में सलमान खान, कटरीना कैफ के अलावा सामने कोई और महिला खड़ी नजर आ रही हैं, लेकिन उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। इस वीडियो को देखकर लोगों ने जो कॉमेंट किए हैं, उसमें लिखा है- शादी कर लो भाईजान। इस वीडियो में परेशान कैट सलमान के कंधे पर अपना सिर रखती दिख रही हैं। इसके बाद सलमान प्यार से उनके सिर पर हाथ फेरते भी नजर आ रहे हैं और उनका यही अंदाज लोगों के दिलों को छू रहा है।
बता दें कि उस वक्त सलमान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हुआ था और तभी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने कटरीना कैफ को लॉन्च किया। इतना ही नहीं, सलमान और कटरीना की नजदीकियां दोस्ती से आगे भी गई, हालांकि एक वक्त वो भी आया जब इन दोनों के बीच भी ब्रेकअप हो गया।
वैसे, ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान और कटरीना की बॉन्डिंग एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी है और कई बार वे पर्दे पर भी रोमांस कर चुके हैं, जिसपर दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार लुटाया।
सलमान खान ने कटरीना को मैंने प्यार क्यों किया से री-लॉन्च किया और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही। इसके बाद दोनों कई फिल्मों युवराज, पार्टनर, एक था टाइगर जैसी कई फिल्मों में दिखे और लोगों के दिलों के करीब आ गई यह जोड़ी, लेकिन साल 2010 में दोनों अलग हो गए। इसके पीछे सलमान खान का बुरा वर्ताव वजह बताई गई। आज भले दोनों के बीच वह रिश्ता नहीं जो कभी हुआ करता था, लेकिन इनके बीच की बॉन्डिंग अब भी काफी मजबूत है।
 


Share

Leave a Reply