छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने मामले में महिला गिरफ्तार

 आपत्तिजनक वीडियो बनाकर नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने मामले में महिला गिरफ्तार
Share

दिल्ली:  डाबरी इलाके में कथित तौर पर एक 42 वर्षीय महिला द्वारा नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की ओर से रविवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, इस मामले में 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि आरोपी महिला ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

एफआईआर के अनुसार, पीड़ित लड़की की मां और आरोपी महिला पहले से एक-दूसरे को जानते थे। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां ने उसे आरोपी महिला के घर पढ़ाई करने और ब्यूटी पार्लर व्यवसाय संबंधी चीजें सीखने के लिए भेजा था। जब पीड़िता की मां उसे घर वापस लेने आई तो उसने जाने से मना कर दिया, क्योंकि आरोपी महिला ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। लड़की का आरोप है उस महिला ने पीड़िता का यौन शोषण किया और उसका एक आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया तथा वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी भी दी। आरोपी महिला एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) चलाती है।

पीड़िता की तबीयत खराब होने के बाद उसे एक दिन डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां से उसने अपनी मां से संपर्क कर इसके बारे में बताया। उसकी मां ने इसके बाद इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना) के अलावा बाल यौन संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) की धारा चार और छह के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला इससे पहले भी दो आपराधिक मामलों में संलिप्त रही है।
 

Share

Leave a Reply