छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अक्षय और सोनाक्षी की फिल्म राउडी राठौर के सीक्वल पर काम शुरू, जल्द तैयार होगी स्क्रिप्ट

अक्षय और सोनाक्षी की फिल्म राउडी राठौर के सीक्वल पर काम शुरू, जल्द तैयार होगी स्क्रिप्ट
Share

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की हिट फिल्म राउडी राठौर का सीक्वल सुर्खियों में है। हालांकि, अब तक इसे लेकर अनुमान ही लगाए जा रहे थे और अब इस पर फिल्म के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद की मुहर लग गई है। फिल्म के सीच्ल पर काम शुरू हो गया है। अब इस खबर के बाद बेशक उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा।
केवी विजयेंद्र प्रसाद ने कहा, मुझसे संजय लीला भंसाली साहब ने राउडी राठौर के सीक्वल के लिए संपर्क किया था, जो इस फिल्म के निर्माता थे। मैं फिलहाल इसी पर काम कर रहा हूं।
उन्होंने कहा, जल्द ही स्क्रिप्टिंग का काम पूरा हो जाएगा। भंसाली साहब ने मुझे फिल्म के निर्देशक के बारे में जानकारी नहीं दी है। बता दें कि दर्शक पिछले काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल की राह देख रहे हैं।
केवी विजयेंद्र प्रसाद बाहुबली, बजरंगी भाईजान और थलाइवी जैसी कई सफल फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं। इन दिनों वह बजरंगी भाईजान 2 की कहानी लिख रहे हैं। इसके अलावा फिल्म सीता: द इनकार्नेशन के लेखन की जिम्मेदारी भी विजयेंद्र प्रसाद को सौंपी गई है।
एक सूत्र ने बताया कि राउडी राठौर के सीक्वल में सोनाक्षी को फिर पारो और अक्षय को दोबारा शिवा के रूप में देखा जाएगा। ये दोनों किरदार फिल्म में बने रहेंगे। कहानी वहां से शुरू नहीं होगी, जहां राउडी राठौर का अंत हुआ था, लेकिन यह एक अलग कहानी होगी। स्क्रिप्ट अगले कुछ महीनों में तैयार हो जाएगी। 2022 के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इससे पहले अक्षय-सोनाक्षी अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग निपटाएंगे।
प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म राउडी राठौर एसएस राजामौली की 2006 में आई तेलुगु फिल्म विक्रमार्कुडु का रीमेक है, जिसकी कहानी केवी विजयेंद्र ने ही लिखी थी। 2012 में आई इस फिल्म में अक्षय ने डबल शिवा और आईपीएस विक्रम सिंह राठौर का किरदार निभाया था। एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनाक्षी ने भी मुख्य किरदार निभाया। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।
अक्षय फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका में हैं। उन्हें फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान और राम सेतु में जैकलीन फर्नांडिस व नुसरत भरूचा के साथ देखा जाएगा। वह फिल्म बच्चन पांडे और रक्षाबंधन में भी दिखने वाले हैं। फिल्म ओह माय गॉड 2 और सिंड्रेला भी उनके खाते से जुड़ी है। दूसरी तरफ सोनाक्षी फिल्म डबल एक्सएल में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी भी दिखाई देंगी। सोनाक्षी कॉमेडी फिल्म ककुड़ा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।

 


Share

Leave a Reply