छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

यूट्यूबर Carryminati का यूट्यूब अकाउंट हुआ हैक, ट्विट कर दी जानकारी

यूट्यूबर Carryminati का यूट्यूब अकाउंट हुआ हैक, ट्विट कर दी जानकारी
Share

खबर मिल रही है की यूट्यूबर कैरी मिनाती उर्फ अजय नागर का यूट्यूब अकाउंट carryislive हैक हो गया है। कैरी ने इसकी पुष्टि ट्विटर और इंस्टाग्राम में स्टोरी डालकर की है। कैरी मिनाती ने यह भी कहा की मै और मेरी पूरी टीम अकाउंट को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे है। 

पढ़िए पूरी खबर-
अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं तो कैरी मिनाती को जानते ही होंगे। पिछले कई दिनों से कैरी मिनाती उर्फ अजय नागर सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बने हुए हैं। वह अपने एक लेटेस्ट टिकटॉक वीडियो Youtube vs Tiktok: The End के जरिए लोगों का ध्यान खींचा। वीडियो में उन्होंने टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दीकी को रोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसी वीडियो के जरिए मिनाती जहां एक ओर विवादों में आए तो दूसरी ओर उन्हें भारत में सबसे अधिक लाइक किए जाने वीडियो की उपलब्धि भी हासिल हुई। कैरी मिनाती ने 12 जून 2020 को अपनी उम्र के 20 साल पूरे कर लिए हैं। 

कैरी मिनाती 10 साल की उम्र से Youtube पर एक्टिव हैं। बचपन मे उनका मन पढ़ाई लिखाई में नहीं लगता था वे अपना ज्यादातर वक्त यूट्यूब पर ही देते थे। 11 साल की उम्र में ही मिनाती ने यूट्यूब StealThFearzz नाम का अपना एक चैनल बनाया था। शुरुआत में उन्हें लोगों का कुछ खास रेस्पॉन्स नहीं मिला।

इसके बाद कैरी ने Addicted A1 के नाम से दूसरा Youtube चैनल खोला। वहां पर उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स की मिमिक्री करना शुरू किया। बाद में उन्होंने चैनल का नाम बदलकर 'कैरी देओल' कर दिया। वह चर्चा में तब आए जब उन्होंने जाने-माने यूट्यूबर भुवन बाम को रोस्ट किया। इसके बाद उनके सब्सक्राइबर्स तेजी से बढ़े।

कई जानी-मानी शख्यियतों को अपने वीडियो में रोस्ट करने को लेकर कैरी को तमाम दफा लोगों से धमकियां भी मिल चुकी हैं। कई बार मिनाती का चैनल बंद होते-होते भी बचा। पहले तो कैरी लोगों का मनोरंजन करने के लिए किसी भी मिमिक्री कर रोस्ट करते थे। हालांकि अब किसी को भी रोस्ट करने से पहले परमिशन लेते हैं।
 
 
रोस्ट वीडियो बनाने के अलावा कैरी ऑनलाइन गेम का भी शौक रखते हैं। उन्होंने गेम के लिए भी अपना एक अलग चैनल 'Carry Is Live' बनाया हुआ है। इस पर वह रोज शाम में 2-3 घंटे गेम की लाइव स्ट्रीम करते हैं और अपने फैंस के साथ चिटचैट करते हैं।
21 साल के कैरी ने महेंद्र सिंह धोनी को भी गेम खेलने का चैलेंज किया है। पबजी चैपिंयन कैरी ने माही को चुनौती दी है। कैरी ने कहा कि वह धोनी के साथ एक बार पबजी खेलना चाहते हैं।
 
 
कैरी का असली नाम अजय नागर है लेकिन उन्हें कैरी मिनाती से ही जानते हैं। वह पिछले पांच साल से पबजी खेल रहे हैं। बकौल कैरी पबजी एक बैटल रॉयल गेम है। कैरी मिनाती भारत के जाने-माने यूट्यूबर्स में एक हैं। साल 2019 में नामी मैगजीन टाइम्स ने उन्हें अपनी 'नेक्स्ट जनरेशन लीडर्स 2019' की लिस्ट में जगह दी थी।

कैरी हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले हैं। वह अपने बड़े भाई जय नागर के साथ भी मिमिक्री करते हैं। जय नागर यूट्यूब पर wily frenzy नाम से फेमस हैं।
 
 
हाल ही में उन्होंने टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी को रोस्ट किया था। मिनाती ने उन्हें रोस्ट करते हुए गालियां, सेक्शुअल ओरिएंटेशन और थर्ड जेंडर का मजाक उड़ाया था। उनका यह वीडियो भारत में सबसे ज्यादा देखने वाला वीडिया बना लेकिन बाद में विवाद खड़ा होने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।
 

Share

Leave a Reply