छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Zwigato Trailer : कपिल शर्मा की नई फिल्म 17 मार्च को होगी रिलीज, कॉमेडी किंग का ये अवतार कर देगा आपको हैरान

Zwigato Trailer : कपिल शर्मा की नई फिल्म 17 मार्च को होगी रिलीज, कॉमेडी किंग का ये अवतार कर देगा आपको हैरान
Share

 Zwigato Trailer : कपिल शर्मा हमेशा ही अपने अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अब एक बार फिर से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्‍म ‘ज़्विगाटो’ को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और बहुत ही बेसब्री से इसका इतंजार भी कर रहे हैं। कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय की भूमिका में नजर आएंगे जो अपने काम और परिवार के प्रति पूरी तरह से जिम्मेदार दिखाई दे रहा है.

इन दिनों मल्टी टैलेंटेड स्टर कहे जाने वाले कपिल शर्मा फिल्‍म ‘ज़्विगाटो’ (Zwigato Trailer Release Date) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में फैंस को कपिल का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। इस बीच अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। कपिल शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है। साथ ही बताया ही कि इस फिल्म ट्रेलर कब रिलीज होगा। इसके साथ ही ट्विटर पर भी उन्होंने पोस्टर शेयर किया है और लिखा है कि- मानस से मिलिए, 1 मार्च को ट्रेलर रिलीज होगा। जैसे ही फैंस के बीच ये खबर आई तो सभी बहुत खुश हो गए और अब इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं।

फूड डिलीवरी बॉय के रूप में नजर आएंगे कपिल

बता दें कि इस फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी बॉय के रूप में नजर आने वाले हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ज़्विगाटो’ टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल और 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई जा चुकी है।

17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ये फिल्म

‘ज़्विगाटो’ को नंदिता दास ने निर्देशित किया है। फिल्म एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के बारे में है। साथ ही यह फिल्म 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Share

Leave a Reply