छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

साउथ के इस अभिनेता संग वर्कआउट करते हुए नजर आई सारा, वीडियो हुआ वायरल

साउथ के इस अभिनेता संग वर्कआउट करते हुए नजर आई सारा, वीडियो हुआ वायरल
Share

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान आजकल अपनी आगामी फिल्म कुली न.1 के प्रोमोशन में जोरो-शोरों से लगी हुई हैं। फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता वरुण धवन दिखाई देंगे। जानकारी के मुताबिक सारा की यह फिल्म क्रिसमस पर जारी होगी। 

 

पढ़ें : गंदी बात 2 फेम अन्वेषी जैन ने किलर लुक से ढाया कहर 

कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अटाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह फिल्म के को स्टार धनुष संग वर्कआउट करती हुई दिखाई दी। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें सारा और धनुष साथ में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

वहीं आज फिल्म कुली न.1 का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में सुशांत के फैंस सारा की इस फिल्म को बायकॉट करने की तैयारियों में हैं। इंटरनेट पर अनेक यूजर्स का कहना है कि जब अभी भी तक सारा के विरुद्ध ड्रग्स केस चल रहा है तो उसकी फिल्म को रिलीज कैसे किया जा सकता है। 

 पढ़ें : बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ी फिल्म (छालीवुड) की इस अभिनेत्री ने की पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश

वहीं, जानकारी के मुताबिक हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया था कि कुली नंबर 1 फिल्म के रीमेक में गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने मैं तो रस्ते से जा रहा था रीक्रिएट किया जाएगा। 

पढ़ें : बंद कमरे में मिली मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर की लाश, कार्डियक अरेस्ट से मौत होने का अंदेशा 

सूत्रों के मुताबिक, इस गाने को रिमिक्स फ्लेवर दिया जाएगा। वहीं फिल्म को लेकर डेविड धवन ने कहा, फिल्म को हिट बनाने में आइकॉनिक सॉन्ग का नया वर्जन महत्वपूर्ण रोल प्ले करेगा।


Share

Leave a Reply