छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ी फिल्म (छालीवुड) की इस अभिनेत्री ने की पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश

 बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ी फिल्म (छालीवुड) की इस अभिनेत्री ने की पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश
Share

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म (छालीवुड) की कलाकार ने मंगलवार की सुबह खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जिसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज अस्पताल रायगढ़ में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मानसिक रूप से परेशान होने के कारण महिला ने आत्महत्या की कोशिश की है।
 

पढ़िए पूरी खबर-
बता दे की झुलसी महिला पुष्पा बेहरा (28) लैलूंगा की मूल निवासी है। वह रायगढ़ स्थित साहेबनगर कालोनी में किराए के मकान में पति नीरज शर्मा के साथ रहती थी। सालभर पहले से पति से विवाद के बाद दोनों अलग रह रहे थे। पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह पुष्पा रायगढ़ थाना क्षेत्र के मिट्ठुमुड़ा इलाके में पहुंची और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।
 
 
इसकी जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने आनन-फानन में उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज अस्पताल रायगढ़ में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। झुलसी महिला का तहसीलदार ने बयान दर्ज कर लिया है। कोतवाली थाना प्रभारी अमित शुक्ला ने बताया कि पुष्पा ने मानसिक रूप से परेशान होने के कारण आत्महत्या करने की कोशिश करने की बात कही है। चिकित्सकों के अनुसार महिला 70 फीसद झुलसी है।

दोस्त ने कहा- सहायक कलाकार के रूप में किया था काम-
झुलसी महिला के दोस्त मोहन पटेल ने नईदुनिया को बताया कि पुष्पा से छत्तीसगढ़ी फिल्म में सहायक कलाकार के तौर पर काम करने के दौरान पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। आत्महत्या की कोशिश किए जाने की वजह उन्हें पता नहीं है। हालांकि पुलिस कारणों का पता लगा रही है। तहसीलदार को दिए बयान के आधार पर ही कारणों की जानकारी मिल पाएगी।


Share

Leave a Reply