CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

शर्मनाक हरकत: मंदिर गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

 शर्मनाक हरकत: मंदिर गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड
Share

बदायूं। एक बार फिर शर्मसार क्र देने वाली खबर सामने आई है जहां एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कम्र की घटना को अंजाम देने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड दाल कर मौत के घाट उतर दिया गया। 
 

पढ़िए पूरी खबर-
यह घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं का है जहां अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर बदायूं जिले में सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला समने आया है। हैवानों ने 50 साल की आंगनबाड़ी सहायिका को भी नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी चीज डालने की भी कोशिश की गई है। कुकर्म करने के बाद आरोपियों ने महिला की हत्या भी कर दी। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो अभी भी फरार है जिसकी तलाश जारी है। 
 

 मिली जानकारी के मुताबिक घटना 3 जनवरी की है। 50 साल की आंगनबाड़ी सहायिका मंदिर गई हुई थी। इस दौरान महंत सत्यनारायण, चेला वेदराम व ड्राइवर जसपाल ने महिला के साथ गैंगरेप किया और उसके घर पर लाश फेंक फरार हो गए। इसकी सूचना परिजनों ने उघैती थाना पुलिस में दी थी। मामले की शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस घटना को मामने से इनकार करती रही।
 
 
पुलिस का अपना कहना था कि कुएं में गिरने की वजह से महिला की मौत हुई है, लेकिन मीडिया में मामला उछलने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या के गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया। वहीं मामले में लापरवाही बरतने व घटना को दबाने के मामले में थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को एसएसपी संकल्प शर्मा ने निलंबित कर दिया। 

मामले में एक आरोपी गिरफ्तार-
आंगनबाड़ी सहायिका पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में नही गैंगरेप के बाद हत्या व प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी चीज डालने की पुष्टि हुई है। आंगनबाड़ी सहायिका के शरीर पर चोट के गम्भीर निशान भी मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पसली, पैर फेंफड़े भी डैमेज हुए हैं। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अभी भी फरार है। 

Share

Leave a Reply