कोरोना अपडेट: प्रदेश में आज 14250 नए मरीजो की हुई पहचान, रायपुर में 4 हजार के करीब समेत इन जिलो से मिले इतने ..    |    खतरनाक हुआ कोरोना, RT-PCR टेस्ट को भी दे रहा है गच्चा, CT-Scan और ब्रोंकोस्कोपी की लेनी पड़ रही मदद    |    कोरोना अपडेट: आईसीएमआर के मुताबिक आज प्रदेश में 11694 मरीजो की पुष्टि, अकेले रायपुर से 3 हजार से अधिक समेत बाकी इन जिलो से...    |    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद दी जानकारी    |    बड़ी खबर: सीबीएसई बोर्ड परीक्षा को लेकर प्रधानमंत्री ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक, शिक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद    |    सरकार ने रेमडेसिविर को लेकर कही ये बड़ी बात, अब सिर्फ ये ही कर सकेंगे इस्तेमाल    |    कोरोना अपडेट: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड देश में 24 घंटे में 1.85 लाख नए मरीज, 1027 की मौत    |    कोरोना अपडेट: छ ग में आज 15 हजार से अधिक मिले, 109 की मृत्यु के साथ रायपुर में रिकॉर्ड तोड़ 4168 समेत इन जिलो से इतने मरीज    |    क्या देश में है रेमडेसिविर दवा की कमी? जानिए केंद्र सरकार ने इसको लेकर क्या जवाब दिया है    |    रात्रि 8.30 बजे राज्य को करेंगे संबोधित मुख्यमंत्री, लॉकडाउन की चर्चा हुई तेज...    |

शर्मनाक हरकत: मंदिर गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

 शर्मनाक हरकत: मंदिर गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड
Share

बदायूं। एक बार फिर शर्मसार क्र देने वाली खबर सामने आई है जहां एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कम्र की घटना को अंजाम देने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड दाल कर मौत के घाट उतर दिया गया। 
 

पढ़िए पूरी खबर-
यह घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं का है जहां अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर बदायूं जिले में सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला समने आया है। हैवानों ने 50 साल की आंगनबाड़ी सहायिका को भी नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी चीज डालने की भी कोशिश की गई है। कुकर्म करने के बाद आरोपियों ने महिला की हत्या भी कर दी। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो अभी भी फरार है जिसकी तलाश जारी है। 
 

 मिली जानकारी के मुताबिक घटना 3 जनवरी की है। 50 साल की आंगनबाड़ी सहायिका मंदिर गई हुई थी। इस दौरान महंत सत्यनारायण, चेला वेदराम व ड्राइवर जसपाल ने महिला के साथ गैंगरेप किया और उसके घर पर लाश फेंक फरार हो गए। इसकी सूचना परिजनों ने उघैती थाना पुलिस में दी थी। मामले की शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस घटना को मामने से इनकार करती रही।
 
 
पुलिस का अपना कहना था कि कुएं में गिरने की वजह से महिला की मौत हुई है, लेकिन मीडिया में मामला उछलने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या के गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया। वहीं मामले में लापरवाही बरतने व घटना को दबाने के मामले में थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को एसएसपी संकल्प शर्मा ने निलंबित कर दिया। 

मामले में एक आरोपी गिरफ्तार-
आंगनबाड़ी सहायिका पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में नही गैंगरेप के बाद हत्या व प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी चीज डालने की पुष्टि हुई है। आंगनबाड़ी सहायिका के शरीर पर चोट के गम्भीर निशान भी मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पसली, पैर फेंफड़े भी डैमेज हुए हैं। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अभी भी फरार है। 

Share

Leave a Reply