छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

3 महीने तक हवाई अड्डे पर छुपा रहा यह शख्स, कारण जान कर पुलिस भी हैरान

 3 महीने तक हवाई अड्डे पर छुपा रहा यह शख्स, कारण जान कर पुलिस भी हैरान
Share

शिकागो/ नई दिल्ली। भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने अमेरिका के एकअंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर करीब तीन महीने गुजार दिए। अब इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। शिकागो ट्रिब्यून के मुताबिक आदित्य सिंह (36) कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस के एक उपनगर में रहता है।
 
 
सिंह को शिकागो के ओहारे अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के एक सुरक्षित क्षेत्र में रहने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया। आदित्य ने छुपने का जो कारण बताया उसे सुनकर पुलिस व एयरपोर्ट अधिकारी हैरान है। कहा जा रहा है कि ऐसा उसने कोरोना वायरस महामारी के डर की वजह से किया।
 

आदित्य सिंह का कहना है कि वह कोरोना संक्रमण के कारण अपने घर लॉस एंजिल्स जाने से बहुत डर रहा था। फिलहाल उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उस पर एयरपोर्ट पर अवैध तरीके से रहने, चोरी और दुर्व्यवहार का चार्ज लगाया गया। आदित्य सिंह लॉस एंजिल्स से 19 अक्टूबर को ओ’हारे इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद वो वहीं रुक गए। हाल ही में उन्हें यूनाइटेड एयरलाइंस के दो कर्मचारियों ने आईडी कार्ड दिखाने के लिए कहा। सिंह ने उन्हें एक एयरपोर्ट आईडी बैज दिखाया, जोकि किसी और का था। जिसके गुम होने की सूचना भी दी गई थी।

कोरोना के कारण घर जाने से डर रहे थे-
यूनाइटेड एयरलाइंस के कर्मचारियों ने 911 को फोन किया और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। बाद में एक बॉन्ड कोर्ट में आदित्य सिंह ने कहा कि वह 19 अक्टूबर से एयरपोर्ट पर रह रहे थे। दूसरे यात्री उन्हें खाना दे रहे थे। आदित्य ने कहा कि वह कोरोना के कारण घर जाने से डर रहे थे। हालंकि कोर्ट ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूछा कि ओ’हारे एयरपोर्ट टर्मिनल के एक सेफ हिस्से में एक अनधिकृत, गैर-कर्मचारी इतने समय से रह रहा था और आपको पता नहीं चला था? ये लाखों लोगों की सेफ्टी के लिए एक खतरा है। शहर के हवाई अड्डों की देखरेख करने वाले शिकागो विमानन विभाग ने एक बयान में कहा, `ये घटना जांच के दायरे में है, हालांकि हमने पाया कि इस सज्जन ने हवाई अड्डे की यात्रा करने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए किसी तरह का ख़तरा पैदा नहीं किया। हालंकि इस मामले में जांच अभी जारी है और आदित्य को 1000 डॉलर की बेल पर छोड़ा गया है।

 


Share

Leave a Reply