छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Apple बंद कर सकती है अपना ये सस्ता वाला iphone, जानिए फिर क्या होगा ऑप्शन

Apple बंद कर सकती है अपना ये सस्ता वाला iphone, जानिए फिर क्या होगा ऑप्शन
Share

Apple इस साल के आखिर में iPhone 14 सीरीज लॉन्च करेगा जो पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुई iPhone 13 सीरीज की जगह लेगी. IPhone 14 सीरीज के लॉन्च के साथ, यह संभावना है कि ऐप्पल iPhone 11 को बंद कर सकता है, एक ऐसा स्मार्टफोन जो 2019 में लॉन्च होने के बाद से Apple के लिए काफी पॉपुलर साबित हुआ है. एक रिपोर्ट के मुताबिक Apple iPhone 11 इस साल के अंत में iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के साथ बंद हो जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक iPhone 11 के कारण लोग iPhone SE 3 या iPhone SE 2022 को नहीं खरीद रहे हैं.
IPhone 11 2020 में दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन था. अब, जबकि iPhone 11, iPhone SE 2022 से दो साल से अधिक पुराना है, यह कथित तौर पर अपने डुअल कैमरे और बड़ी स्क्रीन के कारण ज्यादा सेल ला रहा है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के बाद iPhone 12 सीरीज की कीमत में और गिरावट देखने को मिल सकती है. Apple ने iPhone 13 सीरीज के लॉन्च के बाद iPhone 12 Pro मॉडल को बंद कर दिया, लेकिन फोन अभी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और अन्य रिटेल शॉप पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.
iPhone 11 को 2019 में iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max के साथ लॉन्च किया गया था. iPhone 11 एक 6.1-इंच लिक्विड रेटिना LCD डिस्प्ले और एक नॉच के साथ आता है. यह Apple A13 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है और इसमें एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें दो 12-मेगापिक्सेल के कैमरा शामिल हैं.
iPhone 11 वर्तमान में Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर 49,900 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. iPhone 11 के खरीदार Amazon और Flipkart जैसे अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स के साथ और सस्ते में खरीद सकते हैं.

 


Share

Leave a Reply