CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के इतने नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के 213 नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    Corona update: प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना के बढ़ते मामले, आज फिर इतने नए मामले आए सामने…जानिए जिलेवार आकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहे कोरोना के मामले...आज मिले इतने नए मरीज... देखें जिलेवार आंकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के इतने नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के इतने नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    लगातार बढ़ रही है कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में आये इतने नए मामले... देखिए जिलेवार आंकड़े    |    नहीं थम रहे कोरोना के मामले, आज मिले इतने नए मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े…    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के इतने नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहे कोरोना के मामले...आज मिले इतने नए मरीज... देखें जिलेवार आंकड़े    |

Apple बंद कर सकती है अपना ये सस्ता वाला iphone, जानिए फिर क्या होगा ऑप्शन

Apple बंद कर सकती है अपना ये सस्ता वाला iphone, जानिए फिर क्या होगा ऑप्शन
Share

Apple इस साल के आखिर में iPhone 14 सीरीज लॉन्च करेगा जो पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुई iPhone 13 सीरीज की जगह लेगी. IPhone 14 सीरीज के लॉन्च के साथ, यह संभावना है कि ऐप्पल iPhone 11 को बंद कर सकता है, एक ऐसा स्मार्टफोन जो 2019 में लॉन्च होने के बाद से Apple के लिए काफी पॉपुलर साबित हुआ है. एक रिपोर्ट के मुताबिक Apple iPhone 11 इस साल के अंत में iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के साथ बंद हो जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक iPhone 11 के कारण लोग iPhone SE 3 या iPhone SE 2022 को नहीं खरीद रहे हैं.
IPhone 11 2020 में दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन था. अब, जबकि iPhone 11, iPhone SE 2022 से दो साल से अधिक पुराना है, यह कथित तौर पर अपने डुअल कैमरे और बड़ी स्क्रीन के कारण ज्यादा सेल ला रहा है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के बाद iPhone 12 सीरीज की कीमत में और गिरावट देखने को मिल सकती है. Apple ने iPhone 13 सीरीज के लॉन्च के बाद iPhone 12 Pro मॉडल को बंद कर दिया, लेकिन फोन अभी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और अन्य रिटेल शॉप पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.
iPhone 11 को 2019 में iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max के साथ लॉन्च किया गया था. iPhone 11 एक 6.1-इंच लिक्विड रेटिना LCD डिस्प्ले और एक नॉच के साथ आता है. यह Apple A13 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है और इसमें एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें दो 12-मेगापिक्सेल के कैमरा शामिल हैं.
iPhone 11 वर्तमान में Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर 49,900 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. iPhone 11 के खरीदार Amazon और Flipkart जैसे अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स के साथ और सस्ते में खरीद सकते हैं.

 


Share

Leave a Reply