CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

बड़ी खबर: रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदला गया, अब यह होगा अक्षय कुमार की फिल्म का नाम

 बड़ी खबर: रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदला गया, अब यह होगा अक्षय कुमार की फिल्म का नाम
Share

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी है। इस फिल्म के नाम का लगातार विरोध हो रहा है। अब निर्माताओं ने इस विवाद को शांत करने के लिए फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।
 
 
दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए और फिल्म के निर्माता- शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने अब अपनी फिल्म का शीर्षक 'लक्ष्मी' (Laxmii) करने का फैसला किया है। इस फिल्म के टाइटल से बॉम्ब शब्द हटा‍ दिया गया है।
 

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था। स्क्रीनिंग के बाद फिल्म मेकर्स और CBFC के बीच फिल्म को लेकर चर्चा हुई। जिसके बाद निर्माताओं ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया।
 

बता दें कि इस फिल्म के नाम का लगातार विरोध हो रहा था। हाल ही में फिल्म के शीर्षक का विरोध जताते हुए करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को एक कानूनी नोटिस भेजा था। इससे पहले मुकेश खन्ना ने भी फिल्म के नाम को लेकर कड़ी आपत्ति जताई थी।
 

वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म के नाम को लेकर मेकर्स को लगातार विरोध झेलना पड़ रहा था। कई लोग लक्ष्मी के साथ बॉम्ब शब्द जोड़ने पर हिंदू धर्म और मां लक्ष्मी का अपमान मान रहे थे।
 

अक्षय कुमार की यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में कियारा आडवाणी फिमेल लीड में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन राघव लॉरेंसने किया है। ये उनकी साउथ की फिल्म मुनि 2: कंचना का आधिकारिक रीमेक है।
 

Share

Leave a Reply