छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राहुल गांधी के प्रधानमंत्री को डंडे मारने वाले बयान के विरोध में भाजयुमो ने फूंका पुतला

राहुल गांधी के  प्रधानमंत्री को डंडे मारने वाले बयान के विरोध में भाजयुमो ने फूंका पुतला
Share

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा रायपुर शहर जिले के कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को राजधानी रायपुर के आजाद चौक में राहुल गांधी का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पाण्डेय के नेतृत्व में भाजयुमो कार्यकर्ता राहुल गांधी द्वारा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करने सड़क पर उतरे थे। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंका।
इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को लेकर इस प्रकार की आपत्तिजनक टिप्पणी से यह स्पष्ट हो जाता है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी में न सिर्फ राजनीतिक समझ का अभाव है बल्कि उनके संस्कारों में ही बड़ी कमी है। उन्होंने कहा कि राजनीति की अपनी एक मर्यादा होती है जिसे बार-बार कांग्रेस के नेता लांघकर अपने संस्कारों का परिचय देते रहे हैं। राहुल गांधी जी अपनी और अपने दल की हार से इतने हताश हो चुके है कि देश के प्रधानमंत्री की गरिमा और सम्मान को भी भूल चुके है। उन्होंने कहा कि बीते साढ़े पांच वर्षों में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने 132 करोड़ देशवासियों के आशीर्वाद से देश को आगे बढ़ाने लगातार कार्य किया है और जनता ने इसीलिए उन्हें 303 कमल का फूल खिलाकर दोबारा अवसर प्रदान किया है। श्री श्रीवास्तव ने पूछा है कि क्या इस प्रकार की बयानबाजी कर राहुल गांधी देश की जनता के जनादेश का माखौल उड़ा रहे है।
भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने राहुल गांधी के आपत्तिजनक बयान के निंदा करते हुए कहा कि राजनीति में अपरिपक्व संस्कारहीन राहुल गांधी जी का यह आपत्तिजनक बयान ठीक उसी प्रकार है जैसे सूरज को वे दिया दिखाने का प्रयास कर रहे है। यह बड़ा दुर्भाग्यजनक है कि देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के उत्तराधिकारी माने जाने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री को इस प्रकार से अपमानित करने का प्रयास करते है। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के पद चिन्हों पर चलने का ढोंग करने वाली कांग्रेस पार्टी का राहुल गांधी ने हिंसात्मक बयान देकर असली चेहरा उजागर कर दिया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री लगातार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के स्वप्न को साकार करने के लिए कार्य कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ गांधी जी को आदर्श मानने का ढोंग करने वाले कांग्रेस के नेता हिंसा पर उतारू हैं। राजेश पाण्डेय ने कहा कि इसी दिन के पूर्वाभास के चलते शायद महात्मा गांधी जी ने कांग्रेस को भंग करने की बात कही थी।
भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी के बयान पर आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि यह सत्ता से दूर होते ही कांग्रेस का दर्द है जो राहुल गांधी जी के आपत्तिजनक बयान के माध्यम से देश के सामने आ गया। उन्होंने राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की है।
इस दौरान भाजयुमो रायपुर जिला प्रभारी योगी अग्रवाल, गोपी साहू, सालिक सिंह ठाकुर, अमित साहू, सुनील चौधरी, सचिन मेघानी, अमित मैशरी, अमरजीत सिंह छाबड़ा, विजय जयसिंघानी, उपेन्द्र त्रिवेदी, सजल श्रीवास्तव, विभोर शुक्ला, उमेश घोरमोड़े, राहुल राय, विकास अग्रवाल, रंजीत ठाकुर, हरिवंश वर्मा, विनोद रोहरा, उमेश जिभेकर, ओमप्रकाश साहू, अर्पित सूर्यवंशी, विशाल पाण्डेय, राहुल जैन, बिट्टू शर्मा, मयंक तिवारी, कृष्ण राणा, तरूण गुप्ता, नरेन्द्र शर्मा, भूपेन्द्र साहू, राहुल हरितवाल, चंदू तांडी, भोला साहू, दीपक जायसवाल, अनिल शर्मा, अमन ताम्रकार, पवन अग्रवाल, तरल सोलंकी, सोनू यादव, संभव शाह, अंकित तिवारी, शेख फैजन, शुभंक त्रिवेदी, उत्कर्ष त्रिवेदी, तरूण शर्मा, राहुल यादव, अरविंद कुर्रे, जितेन्द्र तिवारी, लक्ष्मीनारायण साहू, बद्रीनारायण शर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।
 


Share

Leave a Reply