छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जबरन क्वारंटाइन किए गए आईपीएस विनय तिवारी को बीएमसी ने छोड़ा, पढ़ें पूरी खबर

जबरन क्वारंटाइन किए गए आईपीएस विनय तिवारी को बीएमसी ने छोड़ा, पढ़ें पूरी खबर
Share

मुंबई | फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की जांच करने गए पटना के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी से बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने क्वारंटाइन हटा लिया है। तिवारी इस मामले की जांच करने मुंबई गए थे,जहां उन्हें बीएमसी ने क्वारंटाइन कर दिया था जिसे लेकर उच्चतम न्यायालय ने कड़ी फटकार लगाई थी। बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने भी कड़ी नाराजगी जताई थी। तिवारी ने शुक्रवार को बताया कि बीएमसी ने उन्हें संदेश भेजकर क्वारंटाइन खत्म करने की सूचना दी है और वह आज पटना वापस लौट जाएंगे।

READ : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: आपत्तिजनक स्थिति में पांच लड़कियों सहित तीन युवक गिरफ्तार

दरअसल, बिहार पुलिस मुख्यालय ने बीएमसी को पत्र लिखकर एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन से मुक्त करने की बात कही थी। अब बीएमसी ने बिहार पुलिस मुख्यालय के इस पत्र का जवाब दिया है। बिहार पुलिस मुख्यालय के रिक्वेस्ट लेटर पर बीएमसी ने जवाब देते हुए कहा है कि अगर कोई व्यक्ति 7 दिनों के अंदर वापस मुंबई से जाता है, तो नियम के मुताबिक उसे छूट दी जा सकती है। ऐसे में विनय तिवारी को 8 अगस्त के पहले मुंबई से जाना होगा पर जाते समय सारे प्रिकॉशन लेने होंगे। विनय तिवारी जा सकते हैं, उन्हें आज या फिर कल तक पटना निकलना होगा। साथ ही यह भी कहा गया है कि विनय तिवारी को अपने जाने का टिकट बीएमसी को दिखाना होगा।
 
 
सुशांत मामले की जांच अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कर रहा है और उसने अभिनेता की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती समेत सात पर प्राथमिकी दर्ज की है। सीबीआई ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुएल मिरांडा, श्रुति मोदी और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य आरोपों में प्राथमिकी दर्ज की है।
 

Share

Leave a Reply