छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इन आदतों वाली लड़कियों से लड़के करना चाहते हैं शादी, जानिए क्या हैं वे

इन आदतों वाली लड़कियों से लड़के करना चाहते हैं शादी, जानिए क्या हैं वे
Share

लड़की हो या लड़के दोनों ही अपने पार्टनर में कुछ खास आदतें पसंद करते हैं. किसी को केयरिंग नेचर पसंद होता है तो किसी को फनी नेचर. कोई सुन्दरता पर फिदा होता है तो कोई गुण वाले व्यक्ति को पसंद करता है. ऐसे में लड़के लड़कियों में कुछ खास आदतों को देख कर उन्हें अपना हमसफर बनाना चाहते हैं. आइए जानते हैं कि वो कौन सी आदत लड़कियों में ज्यादातर लड़कों को पसंद आती है.

परिवार को साथ लेकर चलने वाली
लड़कों को ऐसी लड़कियां बहुत जल्दी पसंद आती हैं, जो अपने पार्टनर के परिवार वालों को अपनी ही फैमिली समझती हैं. जिससे लड़को को अपनी फैमली और वाइफ के साथ तलामेल बनाने में कोई परेशानी नहीं होती है. लड़कियों से अक्सर यह उम्मीद की जाती है कि वह शादी के बाद पार्टनर के परिवार की दिल से देखभाल करें. ऐसे में जो लड़कियां बातों ही बातों में अपने पार्टनर के परिवार से घुलने-मिलने की कोशिश करती हैं वह लड़कों का दिल बहुत जल्दी जीत लेती हैं.

पार्टनर पर अपनी न थोपती हों
लड़कों को ऐसी लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं, जो जिद्दी किस्म की हों और अपनी ही बात केवल थोपने की कोशिशि करती हैं या अपने कहे पर हीअटल रहती हों. ऐसी लड़कियां लड़कों को जल्द पसंद नहीं आती हैं. ऐसे में जो लड़कियां, लड़कों को समझती है और जिन्हें यह पता होता है कि उसके रिलेशन के लिए क्या सही और क्या गलत है, वे लड़कियां लड़कों को जल्दी इम्प्रेस करती हैे.

दोस्तों को स्वीकार करना
ऐसी लड़कियां लड़कों को कभी पसंद नहीं आती हैं जो अपने पति के दोस्तों को पसंद न करती हों. उनके बारे में बुराई करें. कई बार लड़के इस बात से चिढ़ जाते हैं, कि लड़कियां उनके दोस्तों के बारे हमेशा बूरा क्यों सोचती हैं. वह अक्सर अपने पार्टनर से इस बात की शिकायत करती हैं कि वह दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं. ऐसा एक दो-दिन तो सही है, लेकिन फिर इन्हीं लड़कियों से लड़के कटने लगते हैं. 


Share

Leave a Reply