छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: चरित्र संदेह के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गला दबाने के साथ कैंची से किया हमला

 बड़ी खबर: चरित्र संदेह के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गला दबाने के साथ कैंची से किया हमला
Share

कोरबा। दीपावली पर्व की तैयारी में लगे लोगों को उस वक्त हैरानी हुई जब उन्हें एक विवाहित महिला की हत्या की खबर हुई। उसका शव घर के एक कमरे में मृत स्थिति में पाया गया। पुलिस ने इस मामले में उसके पति को हिरासत में लिया है। चरित्र संदेह की बातें शुरुआती पूछताछ में सामने आई है।

पढ़ें : BIG BREAKING : बॉलीवुड के एक और अभिनेता ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

रामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत पोड़ीबहार क्षेत्र में पुष्पा श्रीवास 35 वर्ष का शव उसके घर के शयनकक्ष में पाया गया। लहूलुहान स्थिति में आज शव मिलने के साथ आसपास में यह खबर आम हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना दिए जाने पर रामपुर क्षेत्र की पुलिस यहां पहुंची और यहां का मुआयना किया। इस दौरान फॉरेसिक एक्सपर्ट को भी घटना स्थल पर बुलवाया गया। जिसके माध्यम से जरूरी जांच की गई।
 
 
महिला के गले में धारदार हथियार से चोट के निशान पाये गए। इस मामले को लेकर पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और उनसे मिली जानकारी के आधार पर मृतका के पति विजय श्रीवास को हिरासत में ले लिया। खबर के अनुसार चरित्र संदेह को लेकर अक्सर दंपत्ति में वाद-विवाद हुआ करता था। कई मौकों पर मारपीट की घटनाएं भी यहां हो चुकी थी। रामपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतका का पति हेयर कटिंग सेलून में काम करता था। महिला की हत्या करने के लिए कैंची से एक-दो बार हमला करने और गला दबाने का तथ्य सामने आया है। फिलहाल मर्ग कायम करने के साथ जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। आगे की जांच में अन्य तथ्यों का खुलासा हो सकेगा।


Share

Leave a Reply