छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कोरोना: गिरफ्तार आरोपी के कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

 कोरोना: गिरफ्तार आरोपी के कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
Share

जगदलपुर। जिले में कल देर रात 21 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि मेकॉज के कोविड इंचार्ज डॉ नवीन दुल्हानी ने किया है। इनमें से 14 मरीज तोकापाल क्वारेंटाइन सेंटर से है जब कि 03 लोग जगदलपुर शहर से और 04 मरीज आड़ावाल क्वारेंटाइन सेंटर से हैं। बस्तर जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है अब इसके शिकार कोरोना वॉरियर्स भी हो रहे है डिमरापाल अस्पताल के 02 नर्स के पॉजिटिव पाये जाने के बाद रविवार को मेकॉज में कोरोना का जांच करने वाला टेक्नीशियन की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। टेक्नीशियन के पॉजिटिव आने के बाद मेकॉज में हड़कंप मच गया है, आनन फानन में माइक्रोबायोलॉजी डिपार्टमेंट को सील कर दिया गया है। 
 
 
जगदलपुर शहर से मिले 03 कोरोना संक्रमितों में से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज आरोपी जिसे 02 दिन पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोपी को जेल भेजने के बाद उसकी तबियत बिगडऩे पर उसे जेल से डिमरापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कोरोना टेस्ट में युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से पुलिस अमला में हड़कंप मच गया है। दरअसल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पहले परपा थाना और उसके बाद बोधघाट थाना लाया गया था। इस दौरान संक्रमित मरीज के साथ अन्य आरोपी और कुछ पुलिस के स्टाफ भी मौजूद थे। जिसे देखते हुए तीनों थाना कोतवाली, बोधघाट और परपा को सेनेटाईज किया गया है। 
 
 
इधर देर रात युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बस्तर एसपी ने एहतियात के तौर पर दोनों ही थाने के स्टाफ की सूची मंगाई है, आज सभी का कोरोना टेस्ट किया जाएगा, बताया जा रहा है कि अगर पुलिस स्टाफ से किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो उसके बाद दोनों ही थाने को सील करने की कार्रवाई की जाएगी। आज दोनों थाने की स्टाफ की सूची तैयार कर मेडिकल कॉलेज टेस्ट के लिए भेजी जा रही है। वही संक्रमित युवक के साथ मौजूद रहे अन्य आरोपियों का भी टेस्ट किया जाएगा। 


Share

Leave a Reply