छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ग्रामीण महिला से क्वारेंटाइन सीआरपीएफ जवान ने किया दुष्कर्म, एफआईआर के बाद आरोपी जवान गिरफ्तार

 ग्रामीण महिला से क्वारेंटाइन सीआरपीएफ जवान ने किया दुष्कर्म, एफआईआर के बाद आरोपी जवान गिरफ्तार
Share

सुकमा। जिले के दोरनापाल थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत दुब्बाटोटा में सीआरपीएफ जवान द्वारा 01 ग्रामीण महिला से  दुष्कर्म व 01 अन्य युवती व 01 महिला से अलग-अलग छेडख़ानी के मामले में सर्व आदिवासी समाज द्वारा दोरनापाल थाने में सम्बन्धित जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई, जिसके बाद पुलिस की एक टीम महिला डीएसपी के नेतृत्व में सुकमा से दोरनापाल थाने पहुंची ग्रामीणों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी सीआरपीएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया है।


पढ़िए पूरी खबर-
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोरनापाल थाने में युवती व परिजनों का बयान लिया गया तथा युवती का मेडिकल टेस्ट के बाद उक्त जवान को गिरफ्तार कर घटनास्थल का रिक्रिएशन किया गया जिसके बाद रिमांड पर भेजा गया है। जिले के दोरनापाल थानांतर्गत दुब्बाटोटा में ग्रामीणों द्वारा लगाए गया आरोप के अनुसार बीते सोमवार सीआरपीएफ कैम्प से 200 मीटर की दूरी पर उसी कैम्प में पदस्थ पिछले 18 दिन से सीआरपीएफ गाइडलाइंस के अनुसार क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे जवान जवान के द्वारा गाय चरा रही 16 वर्षीय युवतियों से छेडख़ानी के साथ 21 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। जिसकी एफआईआर बुधवार को दोरनापाल थाना में कराई गई। जांच के बाद पुलिस का कहना है उक्त आरोपी जवान को ड्यूटी से पहले 22 दिन के लिए  क्वारेंटाइन में रखा गया था, क्वारेंटाइन के 18 दिन वह काट चुका था। 
 
 
इस मामले पर एसडीओपी दोरनापाल अखिलेश कौशिक ने बताया कि बुधवार को एक महिला से हमे लिखित शिकायत मिली थी कि उसके साथ किसी व्यक्ति के द्वारा दुष्कर्म की घटना की गई है। जिस पर हमने एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की विवेचना किया गया। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड के लिए सुकमा भेज दिया गया है।


Share

Leave a Reply