छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आईपीएल सट्टा 2020: करोड़ों का सट्टा खिलाने वाला बुकी आया पुलिस की गिरफ्त में, एक साथी फरार

 आईपीएल सट्टा 2020: करोड़ों का सट्टा खिलाने वाला बुकी आया पुलिस की गिरफ्त में, एक साथी फरार
Share

राजनांदगांव। राजनांदगांव शहर सहित जिले भर में आईपीएल का सट्टा जोरों पर चल रहा है। जिस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगाता सटोरियों की तलाश कर रही है। लेकिन पुलिस की सक्रियता के कारण कई सटोरिए अंडर ग्राउंड हो गए हैं । इसी बीच राजनांदगांव पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। एक बड़ा आईपीएल का बुकी पुलिस के हत्थे चढ़ा है, तथा दूसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है।

 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शहर के एक बड़े आईपीएल बुकी राजा गिड़िया उर्फ नवरत्न उम्र लगभग 38 साल निवासी हीरा मोती लाइन राजनांदगांव को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से दो लाख 3 हजार नगद सहित मोबाइल जप्त किया गया है। इसके अलावा उसके मोबाइल पर कई आईपीएल खेलने वाले और खिलाने वाले लोगों के नाम है। जिसे पुलिस खंगाल रही है।
 
 
राजा द्वारा आईपीएल में करोड़ों का दांव लगवाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि राजा लंबे समय से आईपीएल में सट्टा खेलवा रहा था। वही एक अन्य आरोपी जिसका नाम शाहबाज बताया जा रहा है, जो ममता नगर का निवासी है वह फरार हो गया है । जिसकी पुलिस पतासाजी करने में जुटी हुई है।

आईपीएल का बड़ा बुकी है राजा -
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजा गिड़िया आईपीएल का बड़ा बुकी है और लंबे समय से आईपीएल मैच में सट्टा खिला रहा है। बताया जा रहा है कि राजा गिड़िया बेंगलुरु की फ्रेंचाइजी ले कर रखा है । जिसके माध्यम से आईडी बनाकर करोड़ों का आईपीएल में सट्टा लगवा रहा है। 

शहर में आईपीएल के 6 और बड़े बुकी -
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगांव में 6 और ऐसे बड़े बुक की है जो आईपीएल में करोड़ों का सट्टा लगवा रहे हैं। जिसमें एक पूर्व शराब ठेकेदार है वही दूसरा सोने चांदी का बड़ा व्यापारी है । तीसरे आईपीएल सटोरिए की फैंसी स्टोर है जो दिखाने मात्र की है। इसकी आड़ में लाखों का सट्टा चल रहा है। इसी तरह 3 और लोग हैं जिनका नाम अमित, गोलू और जय है। हालांकि इन छह बड़े आईपीएल सटोरियों के अलावा छुटपुट सटोरिए शहर में और भी हैं जो दो चार लाख रुपए का सट्टा खिला रहे हैं।


Share

Leave a Reply