छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

VIRAL VIDEO: चल पड़ा बाबा का ढाबा, देखे किस तरह से बुजुर्ग दम्पति करते है इस बाबा का ढाबा का संचालन

VIRAL VIDEO: चल पड़ा बाबा का ढाबा, देखे किस तरह से बुजुर्ग दम्पति करते है इस बाबा का ढाबा का संचालन
Share

दिल्ली। आप सभी ने तो देखा ही होगा कि सोशल मीडिया में कोई भी कभी भी और कुछ भी वायरल हो जाता है जैसे अभी हाल ही में सोशल मीडिया में एक बिनोद ट्रैन्डिंग में था। जिसके बाद अब बाबा का ढाबा ट्रेंड में चल रहा है। आइये जानते है कि ये ट्रेंड में कैसे और क्यो आया-
 
 
  गौरव वासन (Gaurav Wasan) नामक एक शख्स है जिनका सोशल मीडिया में  (Swad Official) नामक  page, चैनल है facebook, youtube, instagram पर। ये अलग अलग रेस्टारेंट्स ढाबे होटल्स में जा-जा कर लोगों को वहां के खाने स्वाद जायके के बारे में जानकारी देते हैं कि कहाँ हमे लजीज भोजन मिल सकता है। और ऐसे ही कल-परसो ये दिल्ली के मालवीय नगर में गए जहां इन्हें दिखा "बाबा का ढाबा" जो कि दिल्ली के मालविय नगर में हनुमान मंदिर के पास है जिसका संचालन बुजुर्ग दम्पती कांता प्रसाद (80) और बादामी देवी करते है।
 
 
जिस उम्र में जहां लोग हर तरह के कामों से रिटायरमेंट ले लेते है, ये दम्पति मिलकर इस जगह पर "बाबा का ढाबा" चलाते है, खाना ऐसा बनाते है कि आपको बड़े-बड़े रेस्टोरेंट्स या ढाबों में भी नही मिलेगा। सारा खाना यहां तक की ढाबे में मिलने वाला अचार भी दादी मां खुद बनाती हैं बहुत बढ़िया खाना बहुत ही कम दामों मे देते है। पर लोगो के बीच जानकारी न होने की वजह से इनकी दुकान सुनसान रहती है, इनकी लागत भी नहीं निकल पाती , मुनाफा तो बहुत दूर की बात है।
 
 


 गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने उनकी वीडियो बनाई औऱ अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स में पोस्ट की। और जैसे चमत्कार हो गया। अभी 24 घंटे भी नही हुये और उस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा। अगले दिन सुबह से बाबा के ढाबे में बेतहाशा भीड़ है। टीवी रेडियो अखबार चैनल्स के रिपोर्टर्स कैमरे का जमावड़ा है। लोग लाइन लगा कर खाना खा रहे है, कोई आर्थिक मदद कर रहा है। कोई उन्हें राशन वैगेरह देकर मदद कर रहा है।

 



Share

Leave a Reply