कोरोना अपडेट: छ ग में आज 15 हजार से अधिक मिले, 109 की मृत्यु के साथ रायपुर में रिकॉर्ड तोड़ 4168 समेत इन जिलो से इतने मरीज    |    क्या देश में है रेमडेसिविर दवा की कमी? जानिए केंद्र सरकार ने इसको लेकर क्या जवाब दिया है    |    रात्रि 8.30 बजे राज्य को करेंगे संबोधित मुख्यमंत्री, लॉकडाउन की चर्चा हुई तेज...    |    छग कोरोना अपडेट: आईसीएमआर के मुताबिक आज शाम तक 10748 नये मरीजो की हुई पुष्टि, रायपुर से अकेले 3293 समेत बाकी इन जिलो से...    |    छत्तीसगढ़ से राज्य सभा की ये सांसद हुई कोरोना संक्रमित, दिल्ली AIIMS में हुई भर्ती    |    इस दिन इतने समय के लिए पुरे भारत में बंद रहेगी आरटीजीएस की सुविधा    |    देश में पिछले 24 घंटे में 1.61 लाख कोरोना के नए मरीज मिले, 879 की गई जान, जानिये क्या है टीकाकरण का हाल    |    BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज कोरोना से मौत का आंकड़ा 100 के पार, प्रदेश में आज साढ़े 13 हजार नए मरीजों की हुई पहचान, देखें जिले वार आंकड़े    |    BIG BREAKING : राजधानी के इन 14 निजी अस्पतालों को सरकार ने पूरी तरह से कोरोना अस्पताल किया घोषित, देखें आदेश    |    BIG BREAKING : राजधानी में आज रिकॉर्ड तोड़ 11491 नए कोरोना मरीजों की हुई पहचान, राजधानी में आज 72 कोरोना मरीजों की हुई मौत    |

VIRAL VIDEO: चल पड़ा बाबा का ढाबा, देखे किस तरह से बुजुर्ग दम्पति करते है इस बाबा का ढाबा का संचालन

VIRAL VIDEO: चल पड़ा बाबा का ढाबा, देखे किस तरह से बुजुर्ग दम्पति करते है इस बाबा का ढाबा का संचालन
Share

दिल्ली। आप सभी ने तो देखा ही होगा कि सोशल मीडिया में कोई भी कभी भी और कुछ भी वायरल हो जाता है जैसे अभी हाल ही में सोशल मीडिया में एक बिनोद ट्रैन्डिंग में था। जिसके बाद अब बाबा का ढाबा ट्रेंड में चल रहा है। आइये जानते है कि ये ट्रेंड में कैसे और क्यो आया-
 
 
  गौरव वासन (Gaurav Wasan) नामक एक शख्स है जिनका सोशल मीडिया में  (Swad Official) नामक  page, चैनल है facebook, youtube, instagram पर। ये अलग अलग रेस्टारेंट्स ढाबे होटल्स में जा-जा कर लोगों को वहां के खाने स्वाद जायके के बारे में जानकारी देते हैं कि कहाँ हमे लजीज भोजन मिल सकता है। और ऐसे ही कल-परसो ये दिल्ली के मालवीय नगर में गए जहां इन्हें दिखा "बाबा का ढाबा" जो कि दिल्ली के मालविय नगर में हनुमान मंदिर के पास है जिसका संचालन बुजुर्ग दम्पती कांता प्रसाद (80) और बादामी देवी करते है।
 
 
जिस उम्र में जहां लोग हर तरह के कामों से रिटायरमेंट ले लेते है, ये दम्पति मिलकर इस जगह पर "बाबा का ढाबा" चलाते है, खाना ऐसा बनाते है कि आपको बड़े-बड़े रेस्टोरेंट्स या ढाबों में भी नही मिलेगा। सारा खाना यहां तक की ढाबे में मिलने वाला अचार भी दादी मां खुद बनाती हैं बहुत बढ़िया खाना बहुत ही कम दामों मे देते है। पर लोगो के बीच जानकारी न होने की वजह से इनकी दुकान सुनसान रहती है, इनकी लागत भी नहीं निकल पाती , मुनाफा तो बहुत दूर की बात है।
 
 


 गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने उनकी वीडियो बनाई औऱ अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स में पोस्ट की। और जैसे चमत्कार हो गया। अभी 24 घंटे भी नही हुये और उस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा। अगले दिन सुबह से बाबा के ढाबे में बेतहाशा भीड़ है। टीवी रेडियो अखबार चैनल्स के रिपोर्टर्स कैमरे का जमावड़ा है। लोग लाइन लगा कर खाना खा रहे है, कोई आर्थिक मदद कर रहा है। कोई उन्हें राशन वैगेरह देकर मदद कर रहा है।

 



Share

Leave a Reply