छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: नाबालिग लड़की भगाने के आरोप में परिजनों ने युवक की कर दी बेदम पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

 बड़ी खबर: नाबालिग लड़की भगाने के आरोप में परिजनों ने युवक की कर दी बेदम पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत
Share

बिलासपुर। नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने के आरोप में लड़की के परिजनों ने लड़के से मारपीट की, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस के आरोपी 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के बोधिबन्द गाँव की है। 
 

जानकारी के मुताबिक रतनपुर थाना क्षेत्र के बोधिबंद में रहने वाले रामनारायण पिता सीताराम ध्रुव उम्र 25 वर्ष मोहल्ले की एक नाबालिग किशोरी को भगा ले गया। सितम्बर महीने में हुई इस घटना के कुछ दिनों बाद लड़की के परिजनों को पता चला, कि राम नारायण उनकी बेटी के साथ तखतपुर क्षेत्र के बिजराकापा में रह रहा है। लड़की के परिजन बिजराकापा पहुंचे, और लड़की को अपने साथ गाँव लेकर आ गए। कुछ दिनों बाद रामनारायण भी गाँव लौट आया।
 

घटना के बाद से लड़की के परिजन राम नारायण को सबक सिखाने मौके की तलाश में थे। बीते 30 सितम्बर की रात रामनारायण उन्हे गाँव में अकेले मिल गया, तो लड़की के परिवार वालो ने लाठी डंडे से हमला करते हुए घायल कर दिया था। युवक को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहाँ उसके सिर में गंभीर चोटें आई थी जिसका उपचार किया जा रहा था, जहाँ से तबीयत ठीक लगने की स्थिति में 12 अक्टूबर को फिर वापस घर ले गए थे, लेकिन इसी बीच युवक की फिर से तबियत बिगड़ गई जिसे फिर से बर्न एंड ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया, जहाँ 6 नवम्बर को युवक की मौत हो गई।
 

इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर रतनपुर पुलिस ने  धारा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी संदीप नेताम उर्फ संटी पिता गेंद राम नेताम उम्र 22 वर्ष, पिंटू नेताम पिता गेन्दू नेताम उम्र 18.6 वर्ष और मुकेश नेताम पिता गेंद राम नेताम उम्र 28 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है।


Share

Leave a Reply