छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़: कोरोना महामारी में केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के गुमशुदा होने का पोस्टर हो रहा जमकर वायरल

 छत्तीसगढ़: कोरोना महामारी में केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के गुमशुदा होने का पोस्टर हो रहा जमकर वायरल
Share

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर अपने चरम पर है। प्रतिदिन हजारों नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है तो मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । राज्य सरकार इस मुसीबत से पार पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। तो दूसरी तरफ राज्य में विपक्ष की भूमिका बिल्कुल शून्य है। 

 
इसी मामले को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के गुमशुदा होने की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। जिसमें उनके गुमशुदा तलाश होने का जिक्र किया गया है जिसे युवक कांग्रेस ने पोस्ट किया है।

 
आपको बता दें रेणुका सिंह सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हैं और मोदी मंत्रिमंडल में प्रदेश से एकलौती मंत्री हैं। रेणुका सिंह अभी क्षेत्र से नदारद हैं और उसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर उनके गुमशुदा तलाश के नाम से पोस्ट किया गया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

 
युवक कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरगुजा सांसद रेणुका सिंह पिछले कई महीनों से जनता के बीच नहीं पहुँची हैं उन्होंने यह भी जानने की कोशिश नहीं की कि जिस जनता ने उन्हें भारी समर्थन देकर सांसद की कुर्सी पर बैठाया, जिसकी वजह से वह आज केंद्र में मंत्री है उसका क्या हाल है।

 
युवक कांग्रेस ने व्हाट्सएप, सोशल मीडिया पर कटाक्ष किये और सांसद रेणुका सिंह की फोटो लगाकर लिख दिया कि गुमशुदा तलाश रेणुका सिंह सांसद सरगुजा और इनके मिलने पर सूचना देने के लिए भी तीन जगहों का पता देकर सूचित करने की अपील की गई है। जिसमें श्री विहार वीआईपी रोड हॉटल बेबी लॉन के सामने, रमन मेडिकल रेवाबन्ध तालाब के पास कवर्धा, सन सिटी ब्लॉक ्र/11 डी मार्ट के पास राजनांदगांव का पता दिया गया है। 


Share

Leave a Reply