छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भोजन विवाद को लेकर पति ने की पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या, पढ़े पूरी खबर

 भोजन विवाद को लेकर पति ने की पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या, पढ़े पूरी खबर
Share

कोरबा। भोजन को लेकर हुए विवाद के बाद पहाड़ी कोरवा ने अपनी पत्नी को दौड़ा-दौड़ा कर डंडे से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। उसका कहना था कि इसे मार कर मटन बनाऊंगा। बाद में मृतका के भाई को घटना की जानकारी दी और फ रार हो गया। पुलिस ने देर शाम आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
 
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना लेमरू थाना क्षेत्र के ग्राम देवपहरी क्षेत्र की है। ग्राम चिरईझुंझ डोकरमना का निवासी राम सिंह पहाड़ी कोरवा उरगा स्थित हायर सेकंडरी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। वह पांच सितंबर की शाम परिवार समेत अपने ससुराल ग्राम जामभाठा देवपहरी गया हुआ था।
 
 
रविवार सुबह करीब छह बजे उसका जीजा व देवपहरी कन्या माध्यमिक शाला में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मनीराम कोरवा जामभाठा आकर उसे बहन मानकुंवर के मौत की सूचना दी। रामसिंह खबर सुनते ही पत्नी मीना को मोटरसाइकल पर बिठाकर देवपहरी के लिए रवाना हो गया। जबकि आरोपी मनीराम गांव के दूसरे लोगों को बुलाने की बात कहकर जामभाठा में ही रुक गया। इधर रामसिंह व उसकी पत्नी को रास्ते में अन्य ग्रामीणों ने बताया कि पांच सितंबर को उसकी बहन मानकुंवर व मनीराम के बीच भोजन को लेकर काफी विवाद हो रहा था।
 
 
दोपहर डेढ़ बजे से लेकर रात नौ बजे तक मनीराम अपनी पत्नी मानकुंवर को डंडा लेकर स्कूल परिसर में दौड़ा-दौड़ाकर मार रहा था और कह रहा था कि इसे मारकर मटन बनाऊंगा। दरिंदगी पूर्वक मारपीट से मानकुंवर के हाथ-पैर, सिर, चेहरा और शरीर में गंभीर चोट पहुंची व मौत हो गई। मृतका के भाई रामसिंह की सूचना पर लेमरू पुलिस ने मर्ग कायम करने के साथ ही फरार आरोपित मनीराम के विरुद्ध धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपित की तलाश शुरू की गई और देर शाम उसे गांव से बाहर पकड़ लिया गया।


Share

Leave a Reply