छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BIG BREAKING : मंत्री शिव कुमार डहरिया का भी FACEBOOK एकाउंट हुआ हैक, मांगा जा रहा है आर्थिक सहयोग

BIG BREAKING : मंत्री शिव कुमार डहरिया का भी FACEBOOK एकाउंट हुआ हैक, मांगा जा रहा है आर्थिक सहयोग
Share

रायपुर राज्य के नगरीय प्रशासन मंत्री डा. शिव कुमार डहरिया का फेसबुक एकाउंट हैक कर अज्ञात हैकर ने बकायदा समर्थकों व एफबी से जुड़े लोगों से आर्थिक सहयोग की मांग की है। इसकी जानकारी मिलते ही मंत्री श्री डहरिया ने मामले की शिकायत सायबर सेल से की है। 

पढ़ें : जिले में फिर सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने देह व्यापार के बुजुर्ग संचालक सहित 3 को किया गिरफ्तार 

राज्य के नगरीय प्रशासन मंत्री डा. शिव कुमार डहरिया के सोशल मीडिया में हजारों फॉलोवर्स हैं। इसी बात का लाभ उठाते हुए अज्ञात हैकर ने उनका फेसबुक एकाउंट हैक कर लिया। बताया जाता है कि उनके एफबी एकाउंट के माध्यम से हैकर द्वारा समर्थकों व फॉलोवर्स से विभिन्न जनकल्याणकारी मदों में खुलकर मदद करने की अपील करते हुए आर्थिक सहयोग देने की बात लिखी है। इसकी जानकारी होते ही मंत्री श्री डहरिया ने मामले की शिकायत सायबर सेल से की है।
 
 
सायबर सेल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मंत्री श्री डहरिया के एफबी एकाउंट को सील कर दिया है तथा मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। ज्ञात हो कि इसके पूर्व भी राजधानी के कई प्रतिष्ठित लोगों के सोशल मीडिया को इसी तरह से हैक कर आर्थिक मदद मांगने की शिकायत सामने आ चुकी है। ताजा मामले में अज्ञात हैकर ने एक कदम आगे बढ़ते हुए प्रदेश के मंत्री के ही सोशल मीडिया को हैक कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। अब देखने वाली बात है कि राजधानी पुलिस और सायबर सेल की टीम इस अज्ञात हैकर को कितनी जल्दी अपने गिरफ्त में लेता है। 
 


Share

Leave a Reply