छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पेड़ पर लटका मिला एक युवक का शव, मामला खुदकुशी का है या कुछ और

 पेड़ पर लटका मिला एक युवक का शव, मामला खुदकुशी का है या कुछ और
Share

कोरबा। पेड़ पर लटके मिले युवक के शव ने करतला पुलिस के लिए चुनौती बढ़ा दी है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामला खुदकुशी का है या कुछ और, इन बिंदुओं पर पुलिस ने काम करने की बात कही है। इससे पहले सूचना पर मर्ग कायम किया गया है।

जानकारी के अनुसार करतला पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर इलाके के बरकोना जंगल में अज्ञात शव प्राप्त होने की सूचना पुलिस के पास पहुंची। बताया गया कि जंगल के एक हिस्से में काफी लंबाई वाले पेड़ पर शव लटका हुआ मिला। इस क्षेत्र में तेंदूपत्ता संग्रहण और अन्य कार्यों के लिए ग्रामीणों का पहुंचना हुआ। उनकी नजर उस पेड़ पर गई जहां शव लटका दिखा। यह नजारा देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। अलग-अलग स्तर पर यह सूचना क्षेत्र में फैली और फिर पुलिस तक पहुंची। करतला पुलिस के मुताबिक औपचारिक सूचना प्राप्त हुई है जिसमें अज्ञात शव के देखे जाने की बात कही गई है। संबंधित मृतक इस क्षेत्र का है या कहीं और का, यह पता किया जाएगा। उसकी यहां तक पहुंच कैसे हुई और वह किस तरह इस हाल में पहुंचा, यह भी जांच का बिंदु होगा। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध मौत की श्रेणी में रखा है और उक्तानुसार अगली कार्रवाई करने की बात कही है। अटकलें लगाई जा रही है कि मामला खुदकुशी के बजाय हत्या का भी हो सकता है और पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए शव को फंदे पर लटका दिया गया हो। हालांकि वास्तविकता फोरेंसिक जांच और शव के पोस्टमार्टम के साथ ही स्पष्ट हो सकेगी। इससे पहले पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी हासिल करना भी तय किया है ताकि अधिकतम विषय उसके पास पहुंच सके। याद रहे विभिन्न क्षेत्रों में सुनसान इलाकों में मिले अज्ञात शवों में से कुछ प्रकरणों में से हत्या के तथ्य उजागर हुए हैं।


Share

Leave a Reply