छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BIG BREAKING : मृतक की पत्नी के साथ मिल वारदात को अंजाम देने वाला दूसरा आरोपी भी हुआ गिरफ़्तार

BIG BREAKING :  मृतक की पत्नी के साथ मिल वारदात को अंजाम देने वाला दूसरा आरोपी भी हुआ गिरफ़्तार
Share

रायपुर। राजधानी रायपुर में पुलिस ने गार्ड के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। वारदात के दो दिन के भीतर ही आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया गया था। आरोपित की निशानदेही पर उसके पुरुष मित्र की भी तलाश की जा रही थी। वहीं पुलिस ने अब फरार आरोपी हरिओम कुशवाहा को भी धर दबोचा है।

Also Read:- एक बार फिर बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हुई हत्या, भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर लगाया आरोप 
जाने क्या था मामला
कातिल पत्नी ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि उसके पति के साथ काफी लंबे समय से अच्छे संबंध नहीं थे, दोनों अलग रहते थे। 8 दिसंबर को वह परिवारवालो को बिना बताए रींवा से रायपुर अपने मित्र हरिओम कुशवाहा के साथ पहुँची और पति से मिलने पहले उसके कार्य स्थल पर गयी जहां से तीनों बीएसयूपी स्थित गार्ड के निवास पर पहुँचे। पति ने उसके गले मे पहने हुए लॉकेट को छीनने की कोशिश की जिस पर उसकी हाथापाई शुरू हुई और इसी बीच आरोपित पत्नी और उसके साथी हरिओम ने दीवाल पर मृतक का सर मारा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद दोनों आरोपी मकान में ताला लगाकर वापस रींवा चले आये और परिवारवालों को भ्रमित करने के लिए 10 दिसंबर को मृतक के ही मोबाइल से कॉल कर सूचना दी कि मृतक के कमरे के बाहर उसका मोबाइल पड़ा है और अंदर वह संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा हत्या का अपराध दर्ज किया था। पुलिस लगातार जांच में जुटी थी और सबूतों को इकट्ठा करने के पश्चात आरोपी पत्नी से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपने साथी के साथ मिल जुर्म करना स्वीकार किया था।
 



Share

Leave a Reply