छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ब्राउन शुगर और नशीले पदार्थ के साथ दो लोग हुए गिरफ्तार

ब्राउन शुगर और नशीले पदार्थ के साथ दो लोग हुए गिरफ्तार
Share

अंबिकापुर, कोतवाली पुलिस ने शहर के दो अलग-अलग स्थान से रविवार को एक लाख की ब्राउन शुगर व नशीली दवा, इंजेक्शन के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी बाइक की डिक्की में मादक पदार्थ लेकर बेचने के के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है।
कोतवाली टीआई भारद्वाज सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित शंकर घाट के आस-पास एक बाइक सवार युवक मादक पदार्थ बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। इसकी जानकारी एसपी टीआर कोशिमा को दी गई।एसपी के निर्देश पर कोतवाली टीआई ने अपने नेतृत्व में टीम गठित कर शंकर घाट के पास पहुंच कर घेराबंदी की। मुखबिर के बताए अनुसार युवक को हिरासत में लेकर बाइक व उसकी तलाशी ली गई तो युवक के जेब में सफेद रंग की पन्नी में 5.34 ग्राम ब्राउन शुगर जिसकी कीमत 1 लाख रुपए बताई जा रही है।
वहीं बाइक की डिक्की की तलाशी ली गई तो 285 नग नशीली दवाएं पाई गई। जिसकी कीमत 660 रुपए है। पुलिस ने युवक के पास से मादक पदार्थ की बिक्री की राशि 22 हजार 5 सौ रुपए नगद, ब्राउन शुगर, नशीली दवा व बाइक जब्त कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी का नाम अकरम रजा पिता मो. इसरार है जो कि बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र ग्राम आरा का निवासी है। पुलिस ने उसके खिलाफ 21 बी एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।
रायगढ़ से लाकर बेच रहा था नशीली दवाएं
वहीं दूसरे मामले में कोतवाली पुलिस ने शहर के दरिमा मोड़ के पास से रविवार की शाम को एक युवक को गिरफ्तार किया है। वह बाइक की डिक्की में 17 नग कफ सिरप, नशीली दवाएं बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।
आरोपी नूर मोहम्मद पिता गुलाम अली रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम तारागढ़ का रहने वाला है। वह रायगढ़ से नशीली दवा लाकर यहां खपाने का काम करता था। पुलिस ने उसके खिलाफ 21 सी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।
दोनों कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में मुख्य रूप से कोतवाली टीआई भारद्वाज सिंह, अब्दुल मुनाफ, डाकेश्वर ङ्क्षसह, मनीष सिंह, अरविन्द उपाध्याय, संजीव चौबे, जयदीप सिंह, आलोक गुप्ता, कुन्दन ङ्क्षसह, शिवमंगल सिंह शामिल रहे।
 



Share

Leave a Reply