छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इस दुकान में मिल रहा अनोखा ऑफर: कपड़ा खरीदने पर मिल रहा प्याज फ्री

इस दुकान में मिल रहा अनोखा ऑफर: कपड़ा खरीदने पर मिल रहा प्याज फ्री
Share

जांजगीर-चांपा। दीपावली करीब आ रहा है ऐसे में लोगों को आकर्षित करने के लिए लोग तरह तरह के आफर लेकर आ रहे हैं ऐसा ही एक आफर जिला मुख्यालय स्थित एक कपड़े की दुकान में चल रहा है जहां कपड़ा खरीदने में उपहार में प्याज मिल रहा है।
 

दीपावली को लेकर बाजार सजकर तैयार हो गया है, लोग ग्राहको को लुभाने के लिए तरह तरह के ऑफर दे रहे हैं ऐसा ही एक ऑफर जिला मुख्यालय के लिंक रोड जांजगीर स्थित मां मड़वारानी कलेक्शन में चल रहा है जहां पर एक हजार रूपए के कपड़े खरीदने पर एक किलो प्याज फ्री मिल रहा है। यह ऑफर पहले से ही चल रहे डिस्काउंट के अतिरिक्त है। उल्लेखनीय है कि कोरोना में मास्क की अनिवार्यता को देखते हुए यहां पंहुचने वाले सभी ग्राहकों को पहले ही मास्क फ्री दिया जा रहा है। 
 

प्याज पाकर खुश हुई सीमा-
पुरानी बस्ती भगत चैक निवासी श्रवण कुमार निर्मलकर की लिंक रोड में ज्ञानभारती स्कूल के सामने प्रेस की दुकान है, तथा वो लोगों के कपड़े प्रेस कर अपना जीवन यापन करते है वहीं उसकी पत्नी सीमा निर्मलकर भी सुबह से उसके साथ आकर आस पास काम करती हैं। सीमा और श्रवण मां मड़वारानी कलेक्शन में 11 सौ रूपए में अपने बच्चों के लिए तीन टी शर्ट, दो फ्राक, लोअर आदि लेकर गयी जिसे मास्क के साथ में एक सौ दस रूपए की छूट तो दी ही गई साथ ही एक किलो प्याज भी उपहार में दिया गया। सीमा ने बताया कि वो लोग रोज कमाने रोज खाने वाले हैं ऐसी स्थिति में बाजार मे प्याज की बढ़ती कीमतें कष्टप्रद है, ऐसी स्थिति में अपने बच्चों के लिए कपड़े खरीदने पर जब उन्हें उपहार में प्याज मिला तो वो फूली नहीं समायी।


Share

Leave a Reply