छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ड्यूटी जा रही स्वास्थ्य महिला के एप्रान से युवक ने फिल्मी स्टाइल से मोबाइल झपट कर भागा, पुलिस कर रही खोजबीन

ड्यूटी जा रही स्वास्थ्य महिला के एप्रान से युवक ने फिल्मी स्टाइल से मोबाइल झपट कर भागा, पुलिस कर रही खोजबीन
Share

महासमुंद | बागबाहरा क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 353 ग्राम पतेरापाली के पास एक स्वास्थ्य महिला अधिकारी से लूटपाट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला अपने स्कूटी में ड्यूटी जा रही थी, तभी बाइक सवार युवक पीछे से आया और फिल्मी स्टाइल से कट मारते हुए उसके एप्रान में रखे मोबाइल को लूटकर फरार हो गया। मोबाईल की कीमत 8 हजार रूपये आंकी गई है। इधर, युवक की इस हरकर से महिला अधिकारी सहम गई।

READ : रायपुर जिले में लॉकडाउन बढ़ेेगा या मिलेगी छूट, अटकलें तेज

पुलिस ने महिला अधिकारी की रिपोर्ट पर अज्ञात युवक के खिलाफ लूट की धारा 392 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नं 09, रमनटोला मचेवा महासमुंद निवासी गीतांजली महोबिया पिता सूर्यकांत महोबिया बागबाहरा विकासखंड के ग्राम बकमा सामुदायिक केंद्र में स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर पदस्थ है। शुक्रवार सुबह वह अपनी स्कूटी से डयूटी के लिए घर से निकली थी। खल्लारी से आगे ग्राम पतेरापाली के पास  10 बज कर 15 मिनट पर एक बाइक सवार युवक पीछे आया और कट मारा। इससे वह अनियंत्रित हो गई, उसी समय युवक एप्रान में रखें मोबाइल को झपटा मारते हुए लूट कर भाग गया।  

READ : छत्तीसगढ़ के इन निजी अस्पतालों को मिली कोरोना का इलाज करने की अनुमति, राजधानी के 2 अस्पताल शामिल

क्या कहते है थाना प्रभारी
बागबाहरा थाना के प्रभारी स्वराज त्रिपाठी ने बताया कि लूट की घटन सुबह सवा दस बजे की है। महिला स्वास्थ्य अधिकारी अपने स्कूटी में ड्यूटी जा रही थी, तभी अज्ञात युवक ने घटना को अंजाम दिया है। महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी की पतासाजी में टीम जुट गई है। घटना स्थल व आसपास युवक की पहचान के लिए पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पुिलस के गिरफ्त में होगा। बहरहाल लूट का आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।
 


Share

Leave a Reply