छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भारी डिमांड में 'फेक वर्जिनिटी' कैप्सूल, शादीशुदा महिलाएं भी 15 मिनट में हो जाएंगी कुंवारी!

भारी डिमांड में 'फेक वर्जिनिटी' कैप्सूल, शादीशुदा महिलाएं भी 15 मिनट में हो जाएंगी कुंवारी!
Share

आज की 21वी सदी में भी लोग कई पुरानी मान्यताओं और प्रथाओं अपनाते हैं. जिनमें एक है कि आज भी भारतीय समाज में शादी से पहले लड़की का वर्जिन होना एक अनिवार्य शर्त मानी जाती है. जिसकी वजह से लड़कियों के लिए उनकी वर्जिनिटी चिंता का विषय बनी हुई है. इस चिंता को ध्यान में रखते हुए कुछ कंपनियों ने मार्केट में फेक वर्जिनिटी जैसी चीज भी बना दी है. जिसके अंदर एक फेक प्लास्टिक का हाइमन बनाया गया है जो एक कुंवारी हो या शादीशुदा लड़की, चंद ही मिनटों में फिर से वर्जिन बना देता है. हैरानी बात यह है कि इस फेक हाइमन की मार्केट में जमकर बिक्री हो रही है. आइए जानते हैं कि यह फेक प्लास्टिक का हाइमन कैसे काम करता है.
कैसे काम करता है फेक हाइमन
एडवांस टेक्नोलॉजी से बनाए गए फेक हाइमन की मार्केट में भारी डिमांड है. ये नकली हाइमन प्लास्टिक के कैप्सूल के रूप में अवेलेबल हैं. इनके अंदर नकली खून भरा होता है. इन कैप्सूल्स को लड़की को सेक्स से पहले प्राइवेट पार्ट के अंदर डालना होता है. जब सेक्स के दौरान प्रेशर पड़ता है तो ये कैप्सूल फट जाता है और ब्लीडिंग होने लगती है. खून आने पर पार्टनर को लगता है कि लड़की वर्जिन है. बता दें कि इस फेक हाइमन के कैप्सूल की कीमत करीब 32 सौ रखी गई है. लड़कियां इसे ऑनलाइन खरीदने में खासी दिलचस्पी दिखा रही हैं.
क्या होता है हाइमन?
हाइमन लड़कियों के प्राइवेट पार्ट के अंदर होती है. जो कि एक पतली झिल्ली के रूप में होती है. डॉक्टरों का कहना है कि यह झिल्ली फिजिकल एक्टिविटी जैसे साइकलिंग व हॉर्स राइडिंग करते वक्त या कई अन्य कारणों के दौरान टूट सकती है. लेकिन आज भी लोगों के मन में यह मिथ्य है कि यह झिल्ली यानी हाइमन केवल सेक्स के दौरान टूट सकती है. जिसकी वजह से अगर किसी लड़की को शादी के बाद सेक्स करने पर ब्लीडिंग नहीं होती, तो मान लिया जाता है कि लड़की ने शादी से पहले किसी और से संबंध बनाया था. जिसकी वजह से लड़कियों के रिश्ते में दरार आ जाती है या अपने पार्टनर से ताने सुनने मिलते है. अपने शादीशुदा रिश्ते को बचाने के लिए लड़कियां एक फेक हाइमन का इस्तेमाल करने में दिलचस्पी दिखा रही हैं.

 


Share

Leave a Reply