CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

सर्दियों में स्टाइल और कम्फर्ट को मैंटेन करेगी फंकी कैप, लुक भी दिखेगा सबसे अलग

सर्दियों में स्टाइल और कम्फर्ट को मैंटेन करेगी फंकी कैप, लुक भी दिखेगा सबसे अलग
Share

नवरी का महीना खत्म होने वाला है, लेकिन राजधानी दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में सर्दी का सितम थमने का नाम नहीं ले रहा है. सर्दियों से शरीर को बचाने के लिए स्वैटर, जैकेट सब कुछ कैरी किया जाता है, लेकिन जब बात आती है टोपी, मफलर या स्कार्फ को कैरी करने की तो मन में कई तरह की हिचकिचाहट रहती है.
ऐसा इसलिए क्योंकि ये आपके लुक को पूरी तरह से खराब कर सकते हैं. खासकर लड़कियों को ऐसा लगता है कि सर्दियों के मौसम में सिर पर कैप कैरी करने से उनके बाल खराब हो जाए या उनका लुक आउट ऑफ फैशन हो जाएगा.
सर्दियो में फंकी कैप्स है बेस्ट ऑप्शन
अगर, आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो विंटर में आप कैप नहीं बल्कि फंकी विंटर कैप ट्राई करके देखिए. ये कैप्स न सिर्फ सिर को सर्दी से बचाएंगे बल्कि क्यूट लुक भी देती है. आपको मार्केट के अलावा ऑनलाइन भी विंटर कैप्स के तमाम ऑप्शन मिलेंगे. इन कैप्स को देखते ही कोई भी लड़की इसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएगी. इन कैप्स को सिर्फ घर या आउटिंग पर नहीं बल्कि ऑफिस में भी आसानी से कैरी किया जा सकता है.
पॉम-पॉम वाली रिब-निट हैट
रिब-निट कैप पॉम-पॉम डिटेल के साथ आती है. इस कैप को स्वेटशर्ट, स्वैटर के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है. इस कैप की खास बात ये है कि सर्दियों के मौसम में इसे इंडियन ड्रेसअप के साथ भी कैरी किया जा सकता है.
ब्रश्ड निट कैप
सर्दियों में टोपी ना पहनने की वजह कई बार ऊनी कपड़ों से होने वाली परेशानी जैसे की इचिंग, रैश भी सकते हैं. ऐसे लोग ब्रश्ड निट कैप को ट्राई कर सकते हैं. प्रिस्टीन व्हाइट कलर वाली कैप क्लासिक लुक के लिए परफेक्ट है. इस कैप को किसी भी लुक के साथ मिक्स एंड मैच किया जा सकता है.

Share

Leave a Reply