छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कांग्रेस के प्रति आम जनता का विश्वास हुआ मजबूत : कांग्रेस

कांग्रेस के प्रति आम जनता का विश्वास हुआ मजबूत : कांग्रेस
Share

रायपुर | त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण की शुरूआत के साथ ही मतदाताओं में दिख रहे उत्साह को देखते हुए कांग्रेस ने पंचायत स्तर पर भी अच्छी जीत की उम्मीद जताई है। कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों की भारी जीत का दावा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार ने 1 साल में ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए जो ऐतिहासिक जनकल्याणकारी फैसले किए हैं। उसका लाभ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को मिलेगा। भाजपा के किसान विरोधी चरित्र और चेहरा को छत्तीसगढ़ के किसानों ने पहचान लिया है। किसानों की चावल सेंट्रल पूल में लेने नियम शर्तें लगाने वाली भाजपा की केंद्र सरकार और उसके समर्थन में खड़े छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओं सांसदों को किसानो के हित का विरोध करने खामियाजा चुकाना पड़ेगा।

पढ़ें : WhatsApp चलाने वालों के लिए बुरी खबर, बदलना पड़ सकता है आपको अपना स्मार्टफोन

प्रथम चरण में 57 विकासखंड में होने वाले पंचायत जिला पंचायत जनपद पंचायत में त्रिस्तरीय पंचायत के मतदाता भाजपा समर्थित उम्मीदवारों के विरोध में मतदान कर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों भारी मतो से जीतायेगी। भाजपा को हराकर छत्तीसगढ़ के किसान विरोधी मोदी शाह भाजपा को सबक सिखाएगी।
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण की शुरूआत के साथ ही मतदाताओं में दिख रहे उत्साह को देखते हुए कांग्रेस ने पंचायत स्तर पर भी अच्छी जीत की उम्मीद जताई है। कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों की भारी जीत का दावा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार ने 1 साल में ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए जो ऐतिहासिक जनकल्याणकारी फैसले किए हैं। उसका लाभ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को मिलेगा। भाजपा के किसान विरोधी चरित्र और चेहरा को छत्तीसगढ़ के किसानों ने पहचान लिया है। किसानों की चावल सेंट्रल पूल में लेने नियम शर्तें लगाने वाली भाजपा की केंद्र सरकार और उसके समर्थन में खड़े छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओं सांसदों को किसानो के हित का विरोध करने खामियाजा चुकाना पड़ेगा। प्रथम चरण में 57 विकासखंड में होने वाले पंचायत जिला पंचायत जनपद पंचायत में त्रिस्तरीय पंचायत के मतदाता भाजपा समर्थित उम्मीदवारों के विरोध में मतदान कर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों भारी मतो से जीतायेगी। भाजपा को हराकर छत्तीसगढ़ के किसान विरोधी मोदी शाह भाजपा को सबक सिखाएगी।

 

Share

Leave a Reply