छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

किसी भी स्त्री को बनाये अपनी दीवानी . बस करना होगे ये एक काम

किसी भी स्त्री को बनाये अपनी दीवानी  . बस करना होगे ये एक काम
Share

दोस्तों आप सभी को आचार्य चाणक्य की नीति के बारे में पता होगा ही। संसार की सबसे सुन्दर और अच्छी तथा सर्वमान्य नीति है। आचार्य चाणक्य एक श्रेष्ठ अर्थशास्त्री होने के साथ-साथ एक महान राजनीतिज्ञ और कुटनीतिज्ञ भी थे। वहीं चाणक्य नीति को सीखने से आप जीवन की किसी भी समस्या को आसानी से सुलझा सकते हैं।

साथ ही साथ चाणक्य नीति का ज्ञान आपके लक्ष्य को पूरा करने में लाभदायक सिद्ध हो सकता है। वहीं अगर आप किसी औरत या लड़की को अपने वश में करना चाहते हैं तो चाणक्य नीति के कुछ टिप्स आपको अपना प्यार दिलाने में मदद कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं किसी भी महिला या लड़की को वश में करने के बारे में...

किसी भी महिला या लड़की को वश में करने के लिए आपको सबसे पहले कोरा कागज लेना है और उस कागज पर जिस भी महिला अथवा लड़की को आप वश में करना चाहते हैं, उसका नाम लिख दें। उसके बाद उस कागज पर स्वास्तिक बनाएं। तथा स्वास्तिक के दूसरी तरफ आप अपना नाम लिख दें, वहीं उस स्त्री के नाम के पास आप उस महिला के जन्म की तारीख लिख दें और अपने नाम के पास आप अपने जन्म की तारीख लिख दें। उसके बाद आप उस कागज पर मंत्र लिख दें।

मंत्र

ओम सं आकर्षण अमुक वशं स्वाहा

इसके बाद आप इस मंत्र का 51 बार जाप करें। साथ ही साथ अमुक के स्थान पर उस स्त्री अथवा कन्या के नाम का उच्चारण करें। इसके बाद आप अपने घर के आंगन में मिट्टी खोदकर वहां कागज को दबा देना है। इसके बाद वो स्त्री अथवा कन्या आपके प्रति आकर्षित हो जाएगी और आपसे मिलने के लिए बैचेन हो जाएगी। तथा आपके बिना नहीं रह पाएंगी। इस उपाय को करने से आप अपने प्यार को अवश्य ही पा लोगें। 


Share

Leave a Reply