छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

OMG: सुंदर दिखने के लिए महिलाएं पीती हैं कोबरा सांप का खून, फायदे चौंका देंगे

OMG: सुंदर दिखने के लिए महिलाएं पीती हैं कोबरा सांप का खून, फायदे चौंका देंगे
Share

जवान और खूबसूरत दिखना कौन नहीं चाहता है. हर इंसान खूबसूरत दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करता. आपने लोगों को खूबसूरत और जवान दिखने के लिए अजीबोगरीब सर्जरी करते हुए तो खूब देखा होगा. ऐसे ही कई और तरीके देखे होंगे जिसे लोग सुंदर बनने के लिए अपनाते हैं. लेकिन इस बीच एक ऐसे चौंका देने वाली बात सामने आई हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल दुनिया में एक ऐसा देश है जहां लड़कियां खूबसूरत और जवान दिखने के लिए जहरीले सांप का खून पीती हैं.
जरा सोचिए सांप को देखकर कैसे हर कोई दुम दबाकर भागता है. सांप धरती का सबसे खतरनाक और जहरीला जीव माना जाता है. जिसके काटने से इंसान तुरंत मौत के मुंह में जा सकता है. लेकिन, इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में महिलाएं सुंदर दिखने के लिए कोबरा जैसे खतरनाक सांप का खून पीती हैं. खास बात यह है कि जहरीली कोबरा सांपों का खून पीने का प्रचलन काफी पुराना है. जकार्ता में आपको सरेआम कोबरा सांप का खून मिल जाएगा. महिलाएं सुबह व शाम यहां सांप का खून चटकारे लेकर पीती हैं.
3-4 घंटे तक चाय कॉफी पीना होता है मना
जकार्ता में सांप के खून की भारी डिमांड है. इस वजह से यहां पर रोज हजारों सांपों को काट दिया जाता है. यहां के दुकानदार लोगों को सांप का खून पीने के 3-4 घंटे बाद तक चाय या कॉफी पीने से मना करते हैं ताकि खून शरीर में जाकर अपना काम कर सके.
दुकानदार कमा लेते हैं 10 लाख रुपये
रात भर में यहां के दुकानदार सांप का खून बेचकर 5 से 10 लाख रुपये कमा लेते हैं. इतना ही नहीं यहां जवानों को ऐसी ट्रेनिंग भी दी जाती है कि वे युद्ध के दौरान विपरीत परिस्थितियों में सांपों का खून पीकर जिंदा रह सके.
पुरुष भी पीते हैं खून
पुरुष भी इसका सेवन करते हैं. पुरुष स्वस्थ रहने के लिए सांपों का खून पीते हैं. वहीं महिलाएं अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए सांप का खून पीती हैं. उनका ऐसा मानना है कि सांप का खून पीने से त्वचा चमकदार और हेल्दी होती है.

 


Share

Leave a Reply